Abhishek Banerjee

FIR On 6 TMC Leaders: अभिषेक बनर्जी समेत 6 टीएमसी नेताओं पर एफआईआर, जानें क्या है मामला

FIR On 6 TMC Leaders: पश्चिम बंगाल के बाद अब त्रिपुरा में भाजपा और तृणमूल कांग्रेस के बीच सियासी घमासान शुरू हो गया हैं

नई दिल्ली, 11 अगस्तः FIR On 6 TMC Leaders: पश्चिम बंगाल के बाद अब त्रिपुरा में भाजपा और तृणमूल कांग्रेस के बीच सियासी घमासान शुरू हो गया हैं। राजनीतिक हिंसा की घटनाओं को लेकर जारी आरोप-प्रत्यारोप के बीच त्रिपुरा पुलिस ने बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी के भतीजे और सांसद अभिषेक बनर्जी समेत तृणमूल नेताओं डोला सेन, ब्रत्य बसु, कुणाल घोष, सुबल भौमिक और श्रीप्रकाश दास के खिलाफ एफआईआर दर्ज की गई हैं।

इन सब पर अतिरिक्त एसपी और एसडीपीओ खोवाई के साथ कथित रूप से दुर्व्यवहार करने और उनकी ड्यूटी में बाधा पहुंचाने का आरोप हैं। एफआईआर में कहा गया है कि रविवार सुबह 14 तृणमूल नेताओं और कार्यकर्ताओं की गिरफ्तारी के बाद मंत्री ब्रत्य बसु और सांसद डोला सेन के नेतृत्व में पार्टी कार्यकर्ताओं का एक समूह खोवाई थाने पहुंचा।

क्या आपने यह पढ़ा… Mirabai Chanu Honors Truck Drivers: मीराबाई चानू ने इस अंदाज में किया ट्रक डाइवरों का सम्मान कहा- इनकी मदद के बिना पूरा नहीं होता सपना

FIR On 6 TMC Leaders: टीएमसी नेताओं ने एडिशनल एसपी और अन्य पुलिसकर्मियों के साथ दुर्व्यवहार किया। त्रिपुरा पुलिस ने मामले में प्राथमिकी दर्ज कराई हैं।

देेश-दुनिया की खबरें अपने मोबाइल में पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें