Siddharth sharma bowler

Fast bowler siddharth sharma: इस युवा भारतीय तेज गेंदबाज का निधन, वडोदरा में ली अंतिम सांस

Fast bowler siddharth sharma: रणजी ट्रॉफी खेलने गुजरात आए इस युवा भारतीय तेज गेंदबाज का निधन, वडोदरा में ली अंतिम सांस

वडोदरा, 14 जनवरी: Fast bowler siddharth sharma; हिमाचल प्रदेश के युवा तेज गेंदबाज सिद्धार्थ शर्मा का वडोदरा के एक अस्पताल में निधन हो गया। सिद्धार्थ शर्मा ने हिमाचल प्रदेश के लिए छह पहली सीरीज, छह लिस्ट ए और एक टी20 मैच खेले।

सिद्धार्थ ने प्रथम श्रेणी मैचों में 22.20 की औसत से 25 विकेट लिए। लिहाजा लिस्ट ए में उनके नाम आठ विकेट दर्ज हैं। हिमाचल प्रदेश क्रिकेट संघ के एक वरिष्ठ अधिकारी ने सिद्धार्थ शर्मा के निधन की पुष्टि की है। 28 साल के सिद्धार्थ शर्मा 2021-22 में विजय हजारे ट्रॉफी जीतने वाली हिमाचल टीम के सदस्य थे।

एचपीसीए सचिव अवनीश परमार ने कहा, ”हिमाचल प्रदेश क्रिकेट संघ में हर कोई शोक में है। सिद्धार्थ गुरुवार को हम सबको छोड़कर चले गए हैं। वह पिछले कुछ दिनों से वेंटिलेटर पर थे। वडोदरा के खिलाफ पिछले मैच में वह हमारी टीम में थे। मैच से पहले उन्हें उल्टी हो रही थी और पेशाब करने में दिक्कत हो रही थी। उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां उनकी तबीयत बिगड़ गई।”

हिमाचल प्रदेश के मुख्यमंत्री सुखविंदर सिंह सुक्खू ने उनके निधन पर दुख जताया है। उन्होंने ट्वीट किया, हिमाचल प्रदेश से विजय हजारे ट्रॉफी विजेता टीम के सदस्य सिद्धार्थ शर्मा के निधन की खबर से दुखी हूं। ईश्वर उनकी आत्मा को शांति दे और परिवार को इस दुख से उबरने की शक्ति दे।

यह भी पढ़ें:Daughter of jackie chan: पुल के नीचे रहकर जीवन व्यतीत कर रही इस अमीर अभिनेता की पुत्री, आपको भी नहीं होगा विश्वास…

Hindi banner 02