jackie chan

Daughter of jackie chan: पुल के नीचे रहकर जीवन व्यतीत कर रही इस अमीर अभिनेता की पुत्री, आपको भी नहीं होगा विश्वास…

Daughter of jackie chan: अमीर अभिनेताओं की सूची में शामिल जैकी की बेटी एटा एनजी के पास रहने के लिए घर नहीं है और वह एक कंगाल की तरह रहती है

मनोरंजन डेस्क, 13 जनवरीः Daughter of jackie chan: दुनिया के सबसे अमीर अभिनेताओं की सूची में जैकी चैन छठे स्थान पर काबिज हैं। आपको विश्वास नहीं होगा लेकिन अमीर अभिनेताओं की सूची में शामिल जैकी की बेटी एटा एनजी के पास रहने के लिए घर नहीं है और वह एक कंगाल की तरह रहती है। मालूम हो कि हाल ही में जैकी चैन का नाम दुनिया के सबसे अमीर अभिनेताओं की लिस्ट में शामिल हुआ है। इंटरनेट पर लोग उनकी बेटी एटा के पुराने वीडियो शेयर कर रहे हैं।

जानकारी के अनुसार, जैकी की कुल संपत्ति 42 अरब डॉलर है। उन्होंने कानूनी तौर पर जोन लिन से शादी की है। उसके साथ उसका एक बेटा भी है। हालांकि, इसके अलावा जैकी का पहले मिस एशिया एलेन एनजी के साथ भी अफेयर था। एलेन के साथ उनकी एटा नाम की एक बेटी है। एटा अपनी आर्थिक स्थिति के बारे में समय-समय पर वीडियो जारी करती रहती है।

इन दिनों जैकी चैन की बेटी एक पुल के नीचे रह रही है और चैरिटी अनाज खाने का एक वीडियो वायरल होने के बाद काफी ट्रोल हुई थी। अब जैकी का नाम दुनिया के सबसे अमीर अभिनेताओं में शुमार हो गया है और ये वीडियो एक बार फिर से वायरल हो गया है। 1999 में, जैकी ने सार्वजनिक रूप से स्वीकार किया कि एलन, जैकी की बेटी एटा के साथ गर्भवती थी।

हालांकि, जैसे ही जैकी को उनकी प्रेग्नेंसी के बारे में पता चला, उन्होंने रिश्ता तोड़ दिया। इसलिए एटा नहीं जानती थी कि उसका पिता कौन था। 2015 में ऐटा ने ब्रिटिश मीडिया से कहा था कि मैं अपने पिता से नाराज भी नहीं हूं और उन्हें कभी नहीं देखना चाहती। एटा ने कहा कि वह 2017 में एक समलैंगिक थी और एंडी ऑटम से शादी कर ली। जैसे ही उनके वीडियो लीक हुए, वे दोनों बेघर हो गए और एक पुल के नीचे रहने लगे।

क्या आपने यह पढ़ा…. Mumbai-kajipet special train: मुंबई-काजीपेट स्पेशल ट्रेनों के संचालन का विस्तार

Hindi banner 02