Dussehra 2021

Dussehra 2021: देशभर में दशहरे की धूम, पीएम समेत इन नेताओं ने दी शुभकामनाएं

Dussehra 2021: हर साल विजयादशमी के दिन देश के अलग-अलग हिस्सों में रावण दहन किया जाता हैं

नई दिल्ली, 15 अक्टूबरः Dussehra 2021: देशभर में आज दशहरे का त्योहार मनाया जा रहा हैं। सुबह को घरों में दशहरे का पूजन किया जाएगा वहीं शाम को विभिन्न रामलीला के समापन के साथ रावण दहन का कार्यक्रम होगा। भारतीय परंपरा में रावण दहन को बुराई पर अच्छाई की जीत के प्रतीक के रूप में देखा जाता है। हर साल विजयादशमी के दिन देश के अलग-अलग हिस्सों में रावण दहन किया जाता हैं।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने इस मौके पर देशवासियों को शुभकामनाएं देते हुए ट्वीट किया हैं। पीएम ने अपने ट्वीट में लिखा है कि विजयादशमी के पावन अवसर पर आप सभी को अनंत शुभकामनाएं।

वहीं केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह ने भी देशवासियों को दशहरा की शुभकामनाएं दी हैं। अमित शाह ने ट्वीट कर लिखा कि समस्त देशवासियों को विजयादशमी की हार्दिक शुभकामनाएं। अधर्म, अन्याय, असत्य व अत्याचार पर धर्म, न्याय, सत्य और सदाचार की शाश्वत जीत का यह पर्व सभी को अपने अंदर की बुराइयों को त्याग कर मानवता के मार्ग पर चलने की प्रेरणा देता हैं।

क्या आपने यह पढ़ा…. Red light on gaadi off campaign: दिल्ली में 18 अक्टूबर से 18 नवंबर तक चलेगा ‘रेड लाइट ऑन गाड़ी ऑफ अभियान’- गोपाल राय

यूपी मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने ट्वीट किया है, असत्य पर सत्य, अधर्म पर धर्म और बुराई पर अच्छाई की विजय के प्रतीक महापर्व विजयादशमी की सभी प्रदेशवासियों व श्रद्धालुओं को हार्दिक बधाई।

सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव ने ट्वीट कर लिखा कि सभी को विजयादशमी एवं दशहरा की हार्दिक बधाई एवं शुभकामनाएं।

Whatsapp Join Banner Eng