Police

Chandigarh university video case: चंडीगढ़ यूनिवर्सिटी वीडियो कांड की जांच के लिए SIT गठित, पढ़ें…

Chandigarh university video case: चंडीगढ़ यूनिवर्सिटी वायरल वीडियो मामले में जांच के लिए 3 सदस्यीय विशेष जांच दल (एसआईटी) का गठन किया गया

नई दिल्ली, 19 सितंबरः Chandigarh university video case: पंजाब सरकार ने मोहाली स्थित चंडीगढ़ यूनिवर्सिटी वायरल वीडियो मामले में जांच के लिए 3 सदस्यीय विशेष जांच दल (एसआईटी) का गठन किया है। इस विशेष जांच दल की तीनों सदस्य महिला पुलिस अधिकारी हैं। सीनियर आईपीएस अधिकारी गुरप्रीत कौर देव इस एसआईटी की अध्यक्षता करेंगी।

पंजाब के डीजीपी गौरव यादव ने बताया कि इस विशेष जांच दल की तीनों सदस्य महिला पुलिस अधिकारी हैं। मामले में अब तक आरोपी लड़की समेत 2 अन्य गिरफ्तारियां हुई हैं। डीजीपी गौरव यादव ने कहा कि एसआईटी साजिश की तह तक जाएगी। इस मामले में संलिप्त किसी व्यक्ति को बख्शा नहीं जाएगा।

उन्होंने सभी से शांति और सद्भाव बनाए रखने की अपील की। साथ ही कहा कि लोग असत्यापित खबरों पर ध्यान न दें और समाज में शांति के लिए मिलकर काम करें।

पढ़ें पूरा मामला…

बता दें कि चंडीगढ़ यूनिवर्सिटी वायरल वीडियो मामले में आरोपी लड़की के दोस्त और उसके एक साथी को शिमला से गिरफ्तार किया गया है। पंजाब के पुलिस महानिदेश ने उत्कृष्ट सहयोग के लिए डीजीपी हिमाचल प्रदेश को धन्यवाद दिया। शिमला से गिरफ्तार दोनों लड़कों को मोहाली पुलिस के CIA दफ्तर में रखा गया है, जबकि आरोपी लड़की को किसी और जगह रखा गया है।

आज तीनों आरोपियों को कोर्ट में पेश किया जाएगा। यूनिवर्सिटी की कुछ लड़कियों ने दावा किया है कि विदेश से धमकी भरे फोन आ रहे हैं। दोबारा प्रदर्शन या कोई और बवाल न हो इसको ध्यान में रखते हुए कैम्पस में भारी संख्या में सुरक्षा बल तैनाए किए गए हैं। वरिष्ठ आईपीएस अधिकारी गुरप्रीत देओ ने देर रात मामले में करीब 20 छात्राओं से इस मामले में बातचीत की थी।

क्या आपने यह पढ़ा…. Raju srivastava health update: कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव की हेल्थ को लेकर सामने आया नया अपडेट, जानिए…

Hindi banner 02