Raju srivastava

Raju srivastava health update: कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव की हेल्थ को लेकर सामने आया नया अपडेट, जानिए…

Raju srivastava health update: राजू श्रीवास्तव की पत्नी लगातार लोगों से दुआएं करने की अपील कर रही

मनोरंजन डेस्क, 19 सितंबरः Raju srivastava health update: मशहूर कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव इन दिनों जिंदगी से जंग लड़ रहे हैं। वे पिछले एक महीने से अस्पताल में भर्ती हैं। मालूम हो कि पिछले महीने दिल का दौरा पड़ने के बाद से ही राजू दिल्ली के एम्स अस्पताल में उपाचाराधीन हैं। अभिनेता को अभी तक होश नहीं आया हैं।

राजू को ठीक करने के लिए डॉक्टरों की टीम ने अपनी पूरी ताकत लगा दी हैं। ब्रेन तक ऑक्सीजन नहीं पहुंच पाने की वजह से उन्हें होश नहीं आया हैं। राजू के भाई ने बताया कि डॉक्टरों ने उम्मीद जताई है कि राजू जल्द ठीक हो जाएंगे।

कॉमेडियन की पत्नी लगातार लोगों से दुआएं करने की अपील कर रही हैं। पत्रकारों से बात करते हुए शिखा श्रीवास्तव ने जानकारी दी थी कि राजू अभी भी वेंटिलेटर पर हैं। साथ ही उन्होंने लोगों से प्रार्थना करने की अपील भी की थी। इस बातचीत के दौरान उन्होंने बताया था, ‘उनकी हालत स्थिर है और वह अभी भी वेंटिलेटर पर हैं। मेडिकल टीम अपना सर्वश्रेष्ठ दे रही है।

Advertisement

इसलिए नहीं हटा वेंटिलेटर

राजू के भाई ने दीपू ने जानकारी दी कि डॉक्टर्स कई बार उन्हें वेंटिलेटर हटाने पर विचार कर चुके हैं, लेकिन बार-बार बुखार आने की वजह से वेंटिलेटर सपोर्ट हटाया नहीं गया।

क्या आपने यह पढ़ा…. VCW workshop: वीसीडब्लू में चल रहे कार्यशाला का तृतीय दिवस

Hindi banner 02