Bihar assembly speaker

Bihar assembly speaker vijay sinha resigns: बिहार विधानसभा के स्पीकर ने अपने पद से दिया इस्तीफा, पढ़ें पूरी खबर…

Bihar assembly speaker vijay sinha resigns: विधानसभा में भारी हंगामे को देखते हुए सदन की कार्यवाही दोपहर दो बजे तक के लिए स्थगित कर दी गई

नई दिल्ली, 24 अगस्तः Bihar assembly speaker vijay sinha resigns: बिहार विधानसभा के स्पीकर विजय सिन्हा ने आज अपने पद से इस्तीफा दे दिया है। वहीं विधानसभा में भारी हंगामे को देखते हुए सदन की कार्यवाही दोपहर दो बजे तक के लिए स्थगित कर दी गई।

जानकारी के अनुसार विजय सिन्‍हा ने कहा कि उन्‍होंने अपने कार्यकाल के दौरान सदन की गरिमा को आगे बढ़ाने का काम किया। बिना किसी द्वेष और लोभ-लालच के काम किया। पद से इस्‍तीफा देने के बाद विजय सिन्‍हा मंच से उठ गए। बिहार में नीतीश सरकार के विधानसभा में बहुमत साबित करने से पहले सीबीआई ने कथित लैंड फॉर जॉब स्कैम में दो आरजेडी सांसदों, एमएलसी समेत कई नेताओं के घर सीबीआई ने छापेमारी की है।

सीबीआई की अलग-अलग टीमें आज सुबह आरजेडी से राज्यसभा सांसद अशफाक करीम, फैयाज अहमद, एमएलसी सुनील सिंह और पूर्व एमएलसी सुबोध राय के आवास पर छापेमारी करने पहुंची।

बताया जा रहा है कि रेलवे में जमीन के बदले नौकरी देने के मामले सीबीआई आरजेडी सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव और उनके परिवार के करीबियों के ठिकानों पर छापेमारी कर रही है। दूसरी ओर, नीतीश कुमार के नेतृत्व वाली नई सरकार विधानसभा में आज बहुमत पेश करेगी।

क्या आपने यह पढ़ा…. Congress new president update: कांग्रेस इस दिग्गज नेता को चुन सकती हैं अध्यक्ष! सोनिया गांधी ने की मुलाकात…

Hindi banner 02