Anand mahindra

Anand mahindra big decision on agniveers: मशहूर बिजनेसमैन आनंद महिंद्रा ने अग्निवीरों के लिए खोले अपनी कंपनी के दरवाजे, कहा…

Anand mahindra big decision on agniveers: महिंद्रा समूह के अध्यक्ष आनंद महिंद्रा ने प्रशिक्षित और योग्य अग्निवीरों के भर्ती करने की घोषणा की

नई दिल्ली, 20 जूनः Anand mahindra big decision on agniveers: देशभर में अग्निपथ योजना को लेकर बवाल जारी है। इस बीच अग्निपथ योजना को लेकर हुई हिंसा से दुखी आनंद महिंद्रा ने महत्वपूर्ण निर्णय लिया हैं। दरअसल महिंद्रा समूह के अध्यक्ष आनंद महिंद्रा ने प्रशिक्षित और योग्य अग्निवीरों के भर्ती करने की घोषणा की है। इस बारे में उन्होंने एक ट्वीट भी किया है।

Anand mahindra big decision on agniveers: आनंद ने ट्वीट कर कहा, ‘मैं अग्निपथ योजना को लेकर हुई हिंसा से दुखी हूं। जब पिछले साल इस योजना को पेश किया गया था, तो मैंने कहा था और मैं दोहराता हूं कि अग्निवीर का अनुशासन और कौशल उन्हें रोजगार पाने योग्य बना देगा।’ इसके अलावा उन्होंने एक अन्य ट्वीट में एक ट्विटर यूजर को जवाब देते हुए लिखा है कि अग्निवीरों के लिए कॉर्पोरेट सेक्टर में रोजगार के बड़े मौके हैं।

लीडरशिप, टीमवर्क और फिजिकल ट्रेनिंग के जरिए अग्निवीर हमारी इंडस्ट्री को प्रोफेशनल सॉल्यूशन देने का काम करेंगे। इनके चलते ऑपरेशंस से लेकर एडमिनिस्ट्रेशन और सप्लाई चेन मैनेजमेंट तक सब कुछ आसानी से मैनेज हो सकेगा। दरअसल, उनके ट्वीट के बाद इस यूजर ने पूछा था कि आखिर अग्निवीरों को महिंद्रा ग्रुप में क्या नौकरी मिलेगी?

क्या आपने यह पढ़ा… Sri lanka crisis: श्रीलंका में लोग दाने-दाने को मोहताज… यह क्रिकेटर बना ‘भगवान’, जानें…

उल्लेखनीय है कि अग्निपथ योजना की घोषणा के बाद दिल्ली, उत्तर प्रदेश, बिहार, हरियाणा, तेलंगाना, ओडिशा, पश्चिम बंगाल, मध्य प्रदेश, पंजाब, झारखंड और असम सहित कई राज्यों में विरोध प्रदर्शन शुरू हो गए थे। कुछ स्थानों पर आंदोलन तेज हुआ और प्रदर्शनकारियों ने कई गाड़ियों में आग लगा दी। कई जगह पर ट्रेनों की बोगियां जलाई गई। निजी और सार्वजनिक दोनों संपत्तियों को नुकसान पहुंचाया।

Hindi banner 02