Rain

Rain in gujarat: अगले चार दिन गुजरात में यहां होगी बारिश, जानिए सभी अपडेट्स…

Rain in gujarat: मौसम विभाग ने आज से चार दिनों तक दक्षिण गुजरात और सौराष्ट्र के जिलों में भारी वर्षा की संभावना व्यक्त की

अहमदाबाद, 20 जूनः Rain in gujarat: गुजरात में बारिश का इंतजार कर रहे लोगों के लिए एक अच्छी खबर सामने आई हैं। दरअसल रथयात्रा से पहले ही गुजरात के विविध जिलों में इंद्र देव मेहरबान होने वाले है। मौसम विभाग ने आज से चार दिनों तक दक्षिण गुजरात और सौराष्ट्र के जिलों में भारी वर्षा (Rain in gujarat) की संभावना व्यक्त की है। विशेषकर समुन्द्र किनारे के क्षेत्रों में मछुआरों को समुद्र में नहीं जाने की सूचना दी गई है।

पिछले 24 घंटे से राज्य के सौराष्ट्र में मेघराजा महेरबान है। विशेष कर जूनागढ़ के गिर क्षेत्र में भारी बारिश हुई है। इसमें तालाला, खीरधार, बाकुला धणेज, ध्राबावड, लाडुकी, देव गाम, जेपुर सहित अनेक ग्रामीण क्षेत्र में गर्जना के साथ बारिश हुई है। मौसम विभाग की ओर से व्यक्त की गई संभावना के अनुसार राज्य के दक्षिण गुजरात और सौराष्ट्र में भारी बारिश होने की संभावना है। तहसील में बुवाई लायक बारिश होने से किसानों में खुशी दिखाई दे रही है। जूनागढ़ के विसावदर में भी भारी बारिश हुई है।

क्या आपने यह पढ़ा…. Anand mahindra big decision on agniveers: मशहूर बिजनेसमैन आनंद महिंद्रा ने अग्निवीरों के लिए खोले अपनी कंपनी के दरवाजे, कहा…

Rain in gujarat: मौसम विभाग के अनुसार आज से चार दिन दक्षिण गुजरात में भारी बारिश हो सकती है। वहीं सौराष्ट्र के अमरेली और गिर सोमनाथ में भी मेघ राजा की अच्छी मेहरबानी हुई है। वहीं दूसरी ओर मछुआरों को समुन्द्र में नहीं जाने की सूचना दी है। अहमदाबाद सहित राज्य में आगामी 5 दिन बादलछाया वातावरण रहेगा।

दूसरी ओर विसावदर शहर ग्राम्य क्षेत्र में भारी बारिश हुई है। नानाकोटडा, वाजडी, रूपावटी, उमराणा, जूनी चावंड, शीरवाणिया सहित आसपास के ग्रामीण क्षेत्रों में अचानक वातावरण में बदलाव आया है और भारी बारिश हुई है। इसके कारण अनेक रास्तों पर पानी-पानी हो गया। जूनागढ़ के गिरनापर पर्वत पर भी बारिश का माहौल दिखाई दिया।

Hindi banner 02