AIMIO Dr Iliasi Mohan bhagwat

AIMIO Dr iliasi statement: AIMIO के डॉ इलियासी ने आरएसएस अध्यक्ष मोहन भागवत को क्यों कहा राष्ट्रपिता, पढ़ें…

  • राष्ट्रपिता केवल एक है और अन्य सभी ‘भारत के बच्चे’ हैंः मोहन भागवत

AIMIO Dr iliasi statement: भागवत के दौरे से यह संदेश जाना चाहिए कि हम सब मिलकर भारत को मजबूत करना चाहते हैंः इलियासी

नई दिल्ली, 24 सितंबरः AIMIO Dr iliasi statement: राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ के अध्यक्ष मोहन भागवत ने गुरुवार को दिल्ली में कस्तूरबा गांधी मार्ग स्थित मस्जिद का दौरा किया। यहां उन्होंने अखिल भारतीय इमाम संगठन के मुख्य इमाम डॉ. इमाम उमर अहमद इलियासी से मुलाकात की। वह एक घंटे तक मस्जिद में रहे। इस दौरान उनके साथ संघ के इंद्रेश कुमार, रामलाल और कृष्णगोपाल मौजूद थे। इसके अलावा इमाम उमर इलियासी और शोएब इलियासी भी बैठक में मौजूद थे।

आरएसएस प्रमुख मोहन भागवत से मुलाकात के बाद एआईआईओ प्रमुख इलियासी ने कहा कि वह उनके निमंत्रण पर यहां आए और उन्होंने भागवत को ‘राष्ट्रपिता’ कहा। उन्होंने कहा कि वह राष्ट्रपिता हैं। हमने देश को मजबूत करने के लिए कई मुद्दों पर चर्चा की।

हालांकि, भागवत ने कहा, राष्ट्रपिता केवल एक है और अन्य सभी ‘भारत के बच्चे’ हैं। इलियासी ने कहा, भागवत के दौरे से यह संदेश जाना चाहिए कि हम सब मिलकर भारत को मजबूत करना चाहते हैं। हम सबके लिए देश सबसे पहले आता है। हमारा डीएनए एक ही है। केवल हमारा धर्म और भगवान की पूजा करने का तरीका अलग है।

Advertisement

गौरतलब है कि भागवत पिछले कुछ दिनों में कई मुस्लिम नेताओं और बुद्धिजीवियों से मिल चुके हैं। वे धार्मिक सद्भाव बनाने के लिए मुस्लिम समुदाय तक पहुंच रहे हैं।

क्या आपने यह पढ़ा…. Roger Federer: आखिरी मुकाबले में हार के बाद रो पड़े रोजर फेडरर, कुछ यूं रहा करियर…

Hindi banner 02
देश की आवाज़ की खबरों को फेसबुक पर पाने के लिए लाइक करें

Advertisement
Copyright © 2022 Desh Ki Aawaz. All rights reserved.