Aditya Thackeray

महाराष्ट्र के पर्यावरण मंत्री आदित्य ठाकरे (Aditya Thackeray) हुए कोरोना संक्रमित, खुद ट्वीट कर दी जानकारी

Aditya Thackeray)

महाराष्ट्र के पर्यावरण मंत्री आदित्य ठाकरे (Aditya Thackeray) हुए कोरोना संक्रमित, खुद ट्वीट कर दी जानकारी

मुंबई, 21 मार्चः शिवसेना नेता और महाराष्ट्र के मंत्री आदित्य ठाकरे कोरोना वायरस से संक्रमित हो गये हैं। ट्वीट कर उन्होंने खुद इसकी जानकारी दी। उन्होंने कहा कि जो लोग भी उनके संपर्क में आये हैं। उन्हें कोरोना टेस्ट करवा लेना चाहिए।

उन्होंने संक्रमित होने की जानकारी देते हुए ट्वीट किया कि कोरोना वायरस के हल्के लक्षण दिखने पर मैंने टेस्ट करवाया और मेरा कोरोना टेस्ट पॉजिटिव आया है। मेरे संपर्क में आनेवाले सभी लोगों से मैं टेस्ट कराने का अनुरोध करता हूं।

ADVT Dental Titanium

इसके साथ ही उन्होंने कोरोना के खतरे से आगाह करते हुए लिखा मैं सभी से अपील करता हूं कि इस बात महसूस करें कि यह बेहद जरूरी है कि अपनी सुरक्षा को नजरअंदाज ना करें। मेहरबानी करके कोरोना की गाइलाइन्स का पालन करें और सुरक्षित करें। आदित्य ठाकरे सीएम उद्धव ठाकरे के बेटे हैं और वो महाराष्ट्र के पर्यावरण और पर्यटन मंत्री भी हैं।

Whatsapp Join Banner Eng

गौरतलब है कि महाराष्ट्र में कोरोना वायरस के आंकड़ों में एक बार फिर से तेजी आई है। गत रोज राज्य में 24 घंटों के दौरान 25,681 लोग इससे संक्रमित पाये गये है। पिछले 24 घंटों में 70 लोगों की मौत हुई है। महाराष्ट्र में बढ़ते मामलों के चलते कई जिलो में लॉकडाउन भी लगाया गया है।

यह भी पढ़े.. भोपाल (Bhopal) की सड़के सुनसान, दुकानों पर लगा ताला, पढ़ें पूरी खबर