Crime: सरखेज के युवक की हत्या कर शव कैनाल में फेंका, आरोपी कड़ी से गिरफ्तार

Crime: अहमदाबाद के युवक की हत्या की गुत्थी एसओजी क्राइम ब्रांच ने सुलझा ली हैं

अहमदाबाद, 22 जुलाईः Crime: अहमदाबाद के युवक की हत्या की गुत्थी एसओजी क्राइम ब्रांच ने सुलझा ली हैं। एसओजी क्राइम ब्रांच ने मेहसाणा के एक युवक को गिरफ्तार किया हैं। प्राथमिक पूछताछ में प्रेम प्रकरण में युवक की हत्या करने का खुलासा हुआ हैं।

Crime: जानकारी के मुताबिक अहमदाबाद के सरखेज निवासी नजीर मोहम्मद कुरैशी का शव कड़ी रंगपुरड़ा नर्मदा कैनाल के पास से मिला था। जांच में सामने आया था कि मोहम्मद की हत्या कर शव को फेंक दिया गया। एसओजी क्राइम ब्रांच द्वारा मामले की छानबीन की जा रही थी।

पता चला कि मृतक युवक नजीर मोहम्मद कुरैशी की सगाई मोटा गौरेया गांव विरमगाम निवासी बिल्कीशबानु के साथ हुई थी। लेकिन बिल्कीशबानु का मेहसाणा निवासी सरफराज अजीम मुल्ला से प्रेम प्रकरण था। दोनों एक-दूसरे के साथ निकाह करना चाहते थे। लेकिन बिल्कीशबानु की सगाई अहमदाबाद के मोहम्मद कुरैशी से तय हो गई थी।

क्या आपने यह पढ़ा.. Sensex: बढ़त के साथ खुला शेयर बाजार, जानें सेंसेक्स और निफ्टी कितने पर कर रहा कारोबार

जिसके चलते प्रेमी सरफराज अजीम मुल्ला ने प्रेम में बांधा बन रहे नजीर मोहम्मद कुरैशी की हत्या करने का प्लान बनाया। एसओजी क्राइम ब्रांच ने बताया कि सरफराज ने नजीर की हत्या कर उसका शव कड़ी पास स्थित रंगपुरडा कैनाल में फेंक दिया था। इसके बाद वह फरार हो गया।

एसओजी क्राइम ब्रांच टीम को सूचना मिली थी कि सरफराज मेहसाणा के जसलपुर रोड असरफभाई मलेक के मकान में रहता हैं। जिसके आधार पर एसओजी क्राइम ब्रांच के निरीक्षक के.ए.पटेल के नेतृत्व में पुलिस की टीम ने छापा मारकर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया हैं। फिलहाल आरोपी के खिलाफ आगे की कार्यवाही की जा रही हैं।

देश-दुनिया की खबर अपने मोबाइल में पढ़ने के लिए यहाँ क्लिक करें