Ahmedabad: अहमदाबाद में चार शख्सों ने पुलिस कर्मी को बेरहमी से पीटा

Ahmedabad: बदमाशों ने पुलिस कर्मी के पास से मोबाइल, आईकार्ड सहित नकदी लूट कर फरार हो गये

अहमदाबाद, 24 जुलाईः Ahmedabad: गुजरात के अहमदाबाद में सनसनीखेज घटना सामने आई है। यहां शुक्रवार रात कुछ लोगों ने मिलकर एक पुलिसकर्मी की बेरहमी से पिटाई कर दी, इतना ही नहीं बदमाशों ने पुलिस कर्मी के पास से मोबाइल, आईकार्ड सहित नकदी लूट कर फरार हो गये। घटना में घायल पुलिस कर्मी को अस्पताल में भर्ती कराया गया। उधर चांदखेड़ा पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरु की है।

जानकारी के मुताबिक शाहीबाग हेड क्वाटर्स में एफ-2 में कार्यरत पुलिस कर्मी राहुल इश्वरभाई डोडीवाडीया (33) चांदखेडा के भुलाभाई पार्क विभाग-1 मानसरोवर रोड में रहते है। उन्होंने चांदखेड़ा पुलिस थाने में शिकायत दर्ज करवायी है कि शुक्रवार रात वे ड्यूटी कर वापस घर जा रहे थे। वे मानस रोवर पानी की टंकी के निकट पहुंचे थे उसी दौरान एक शख्स उनके पास आया और बदसलूखी करने लगा। वहीं अन्य तीन युवक भी आ गये।

क्या आपने यह पढ़ा.. ICSE Board Result 2021: 10वीं-12वीं का रिजल्ट घोषित, इतने प्रतिशत स्टूडेंट पास

Advertisement

यहां से क्यों निकल रहा है कहकर चारो युवक उसे बेहरमी से पीटने लगे। उन्होंने भागने का प्रयास किया, लेकिन एक युवक ने उसे इट मारकर घायल कर दिया। इसके बाद चारों युवक उसका मोबाइल व नकदी तथा पुलिस का आईकार्ड लूट कर फरार हो गये।

चांदखेड़ा पुलिस ने बताया कि घटना के बाद पुलिस कर्मी को अस्पताल में भर्ती किया गया। फिलहाल उनकी हालत स्थिर है। उधर फरार आरोपियों को पकड़ने के लिए पुलिस द्वारा छापे मारी की जा रही है।

देेश-दुनिया की खबरें अपने मोबाइल में पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें