Confession of terrorist

Confession of terrorist: पकड़े गए पाकिस्तानी आतंकी अली बाबर का कबूलात, जानें क्या कहा

Confession of terrorist: अली बाबर पाकिस्तान के पंजाब प्रांत का रहने वाला हैं

जम्मू-कश्मीर, 29 सितंबरः Confession of terrorist: जम्मू-कश्मीर के उरी सेक्टर में सेना द्वारा जिंदा पकड़े गए पाक आतंकी अली बाबर ने बड़े कबूलनामे के साथ पाकिस्तान की पोल खोल दी है। पूछताछ के दौरान बाबर ने कबूल किया कि वह पाकिस्तान से हथियारों की आपूर्ति करने के लिए भारत आया था। उसे आईएसआई पाकिस्तान की जासूसी एजेंसी ने पैसे का लालच दिया गया था और उसे पाकिस्तानी सेना द्वारा प्रशिक्षित किया गया था। मुझे 20,000 रुपये का अग्रिम मिला और इसके अलावा मेरे परिवार को 30,000 रुपये दिए गए।

अली बाबर पाकिस्तान के पंजाब प्रांत का रहने वाला हैं और उसकी उम्र 19 साल हैं। जानकारी के अनुसार उसने पाकिस्तान के गढ़ी के हबीबुल्लाह इलाके में आतंकवादी प्रशिक्षण लिया था। बाबर को भारत में पट्टन क्षेत्र में हथियार पहुंचाने की जिम्मेदारी दी गई थी। हालांकि, यह संदेह है कि उसे हथियार ले जाने के साथ-साथ एक बड़े आतंकवादी हमले को अंजाम देने के लिए भेजा गया था।

क्या आपने यह पढ़ा… 5 people arrested with fake notes: यूटूब में देखकर जाली नोट बना रहे पांच युवकों को एसओजी क्राइम ब्रांच ने किया गिरफ्तार

आतंकी पिछले 10 दिनों से उरी के एक नाले में छिपा हुआ था। उसे जिंदा गिरफ्तार कर लिया गया हैं। आतंकी की लश्कर-ए-तैयबा के साथ संबद्ध होने की संभावना व्यक्त की जा रही हैं। उसके पास से तीन ऐके-47 और चीन तथा पाकिस्तान में निर्मित ग्रेनेड भी बरामद हुए हैं।

Whatsapp Join Banner Eng