Nirav modi

Nirav Modi diamond-jewellery auction: भगोड़े नीरव मोदी को लगा बड़ा झटका, अब इन चीजों को होगी नीलामी…

Nirav Modi diamond-jewellery auction: नीरव मोदी के स्वामित्व वाली फायरस्टार डायमंड इंटरनेशनल कंपनी के हीरे-आभूषणों की होगी नीलामी

नई दिल्ली, 21 फरवरीः Nirav Modi diamond-jewellery auction: भगोड़े हीरा कारोबारी नीरव मोदी को एक बार फिर बड़ा झटका लगा हैं। दरअसल नीरव के स्वामित्व वाली फायरस्टार डायमंड इंटरनेशनल कंपनी के सोने, प्लेटिनम, हीरे और आभूषणों की नीलामी होगी। यह नीलामी 25 मार्च के दिन होगी। मामले में शांतनु टी रे द्वारा बिक्री नोटिस जारी किया गया है।

शांतनु को फरवरी 2020 में नेशनल कंपनी लॉ ट्रिब्यूनल (एनसीएलटी) की मुंबई पीठ द्वारा फायरस्टार डायमंड इंटरनेशनल के परिसमापक के रूप में नियुक्त किया गया था। नोटिस के मुताबिक सोने, प्लेटिनम, हीरे और आभूषणों की बिक्री 25 मार्च को ई-नीलामी के जरिये होगी।

नीलाम की जानी वस्तुओं का आरक्षित मूल्य नीलामी के दिन ही घोषित किया जाएगा। ई-नीलामी दस्तावेज के अनुसार, नीलाम की जानी वाली वस्तुओं की सूची में तैयार आभूषण, लूज डायमंड और कलर स्टोन, अधूरे रूप से तैयार आभूषण, सोना, प्लेटिनम और चांदी शामिल हैं।

क्या आपने यह पढ़ा…. Railways appoints third party for inspection of goods: रेल मंत्रालय ने गुड्स के निरीक्षण के लिए तृतीय पक्ष निरीक्षण एजेंसियों को किया नियुक्त

Hindi banner 02