Boss

Boss trending news: बॉस हो तो ऐसा! बिजली बिल अदा करने के लिए कर्मचारियों को देंगे 18,000 रुपये, जानें…

Boss trending news: ऐसी दरियादिली देख कर लोग उन्हें दुनिया का सबसे अच्छा बॉस बता रहे

नई दिल्ली, 27 अगस्तः Boss trending news: हर कंपनी का एक बॉस होता हैं। आप भी जहां नौकरी कर रहे होंगे वहां आपका बॉस होगा। कई बॉस अपने कर्मचारियों को परिवार का सदस्य मानकर हर पल उनके साथ खड़े रहते हैं। वहीं कुछ बॉस कर्मचारियों पर अपना रौब झाड़ते हैं।

किंतु क्या आपने किसी ऐसे बॉस के बारे में सुना है जिसने अपने कर्मचारियों के बिजली बिल अदा करने में मदद की हो। आजकल ऐसा बॉस मिलना काफी मुश्किल हैं। लेकिन ब्रिटेन की एक कंपनी के बॉस ने अपने कर्मचारियों को बढ़ते बिजली बिल भुगतान करने के लिए हर महीने 18,000 रुपये बोनस देने का फैसला किया है।

खबरों के मुताबिक, ब्रिटेन की 4com कंपनी के मैनेजिंग डायरेक्टर डरोन हट ने अपने कर्मचारियों के लिए ये निर्णय लिया हैं। डरोन हट की दरियादिली देख कर लोग उन्हें दुनिया का सबसे अच्छा बॉस बता रहे हैं। सूत्रों के अनुसार डरोन हट ने हाल ही में कंपनी के कर्मचारियों हेतु फर्म के एनर्जी सपोर्ट बोनस प्रोग्राम को शुरू किया है। बताया जा रहा है कि उनकी कंपनी में 431 कर्मचारी काम करते हैं। मुसीबत के वक्त बॉस डरोन हट ने सभी कर्मचारियों की मदद करने की फैसला किया है।

कर्मचारियों को देंगे बिल भुगतान के लिए बोनस

कंपनी की ओर से बयान में कहा गया है कि कंपनी बिजली बिल में बढ़ी कीमतों को देखते हुए कर्मचारियों की मदद के लिए तैयार है। कंपनी सपोर्ट बोनस प्रोग्राम को तत्काल प्रभाव से शुरू कर रही है। इसके तहत कर्मचारियों को सपोर्ट बोनस दिया जाएगा। कंपनी के कर्मचारियों को अगले आदेश तक हर महीने £200 यानी करीब 18000 रुपये बोनस दिया जाएगा।

क्या आपने यह पढ़ा…… Nirmala sitharaman statement: वित्तमंत्री निर्मला सीतारमण ने किया जीडीपी बढने का दावा, कहा- इस साल…

Hindi banner 02