Team India new jersey

Team India new jersey: अब इस रंग की जर्सी में खेलती नजर आएगी भारतीय टीम, Adidas ने शेयर किया वीडियो…

Team India new jersey: भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच 7 जून से ओवल में वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप का फाइनल खेला जायेगा

खेल डेस्क, 01 जूनः Team India new jersey: आईपीएल 2023 की समाप्ति हो चुकी हैं। अब बारी है वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप फाइनल की। भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच 7 जून से ओवल में वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप का फाइनल खेला जायेगा। इससे पहले Adidas India ने टीम इंडिया की नई जर्सी रिलीज़ कर दी है। टीम के लिए टेस्ट, वनडे और टी20 इंटरनेशनल तीनों फॉर्मेट के लिए नई जर्सी लॉन्च की गई है। मालूम हो कि, हाल ही में Adidas भारतीय क्रिकेट टीम का नया किट स्पॉन्सर बना है।

जानकारी के अनुसार, नई जर्सी रिलीज करने का वीडियो Adidas India ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट के जरिए शेयर किया है। इस वीडियो को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा गया, एक ऑइकॉनिक मोमेंट। एक ऑइकॉनिक स्टेडियम। नई टीम इंडिया जर्सी का परिचय।” वीडियो में देखा जा सकता है कि यह जर्सी मुंबई के ऑइकॉनिक वानखेड़े स्टेडियम से निकलती हुई दिख रही हैं। भारतीय टीम ने इसी मैदान पर 2011 का वनडे वर्ल्ड कप जीता था।

इस जर्सी से पहले टीम इंडिया नई किट में अभ्साय करती हुई दिखी थी, जो Adidas ने ही डिज़ाइन की थी। वनडे और टी20 इंटरनेशनल के लिए भी अलग-अलग जर्सी लाई गई हैं। हालांकि दोनों का कलर ब्लू ही है, लेकिन कुछ फर्क है। वहीं टेस्ट के लिए व्हाइट कलर की जर्सी है।

क्या आपने यह पढ़ा…. CR Freight Earnings: मध्य रेल द्वारा मई-2023 के लिए अब तक की सर्वश्रेष्ठ माल ढुलाई, देखें आंकड़े…

Hindi banner 02
देश की आवाज की खबरें फेसबुक पर पाने के लिए फेसबुक पेज को लाइक करें