Virat Press Confresh

IND VS SA 3rd test: साउथ अफ्रीका के खिलाफ तीसरे टेस्ट में इस खिलाड़ी को नहीं दी जाएगी जगह, कोहली ने किया साफ

IND VS SA 3rd test: तीसरे टेस्ट में नहीं खेलेंगे भारतीय तेज गेंदबाज मोहम्मद सिराज

खेल डेस्क, 10 जनवरीः IND VS SA 3rd test: भारत और साउथ अफ्रीका के बीच तीसरा ओर आखिरी टेस्ट (IND VS SA 3rd test) मैच कल केपटाउन में खेला जाना हैं। विराट कोहली की अगुवाई में भारत टीम इस मुकाबले को जीतकर इतिहास रचना चाहेगी। वहीं जोहानिसबर्ग में जीत के बाद साउथ अफ्रीका के हौसले भी काफी बुलंद हो चुके हैं। इससे पहले आज भारतीय कप्तान विराट कोहली ने प्रेस कांफ्रेस कर बड़ा ऐलान किया हैं। कोहली ने प्रेस कांफ्रेंस में साफ किया कि टीम एक खिलाड़ी को प्लेइंग इलेवन से बाहर करेंगी क्योंकि टीम मैनेजमेंट कोई चांस नहीं लेना चाहती।

विराट ने बड़ा ऐलान करते हुए कहा कि तेज गेंदबाज मोहम्मद सिराज तीसरे औऱ निर्णायक टेस्ट मैच में नहीं खेलेंगे। मोहम्मद सिराज की पैर की मांसपेशियों में चोट हैं। उन्होंने कहा कि मोहम्मद सिराज केपटाउन टेस्ट मैच में नहीं खेलेंगे। वे अभी तक चोट से उबर नहीं पाए हैं। हम इस तेज गेंदबाज को लेकर रिस्क नहीं ले सकते हैं।

उन्होंने कहा कि सिराज पैर की मांसपेशियों की चोट से उबर रहे हैं, मुझे नहीं लगता कि वह तीसरे टेस्ट में मैदान पर उतरने के लिए फिट हैं। हालांकि उन्होंने यह नहीं बताया कि सिराज की जगह तीसरे टेस्ट में ईशांत शर्मा या उमेश यादव में से किसे जगह दी जाएगी।

क्या आपने यह पढ़ा….. Ahmedabad-Barauni Express affected: नॉन इंटरलॉकिंग कार्य के कारण अहमदाबाद-बरौनी एक्सप्रेस प्रभावित रहेगी

खुद की फॉर्म को लेकर कही यह बात

कप्तान ने खुद के खलने को लेकर भी बड़ा अपडेट दिया हैं। उन्होंने कहा कि मैं बिल्कुल फिट हूं। वहीं उन्होंने खुद की फॉर्म को लेकर भी कहा कि यह पहली बार नहीं है कि लोग मेरी फॉर्म को लेकर बात कर रहे हैं। मेरे करियर मेें यह पहली बार नहीं है इससे पहले भी मैं कई बार ऐसी आलोचनाओं का शिकार हो चुका हूं। 2014 में इंग्लैंड दौरा उनमें से एक हैं। मैं अपने आपको उस नजरिए से नहीं देखा जिस तरह बाहर की दुनिया मुझे देखती हैं। मुझे सबसे ज्यादा गर्व अपनी टीम के लिए बेस्ट करने पर होता है और मैं आगे भी टीम के लिए ऐसा प्रदर्शन करना चाहता हूं।

Whatsapp Join Banner Eng