IND VS ENG 1

Ind vs eng: भारत को मिली दूसरी सफलता, रनआउट होकर वापस लौटे डेविड मलान

Ind vs eng: हमीद ने टेस्ट क्रिकेट में अपना चौथा अर्धशतक पूरा किया

खेल डेस्क, 06 सितंबरः Ind vs eng: भारत और इंग्लैंड के बीच 5 मैचों की टेस्ट सीरीज का चौथा मैच लंदन के ओवल में खेला जा रहा हैं। इंग्लैंड के सामने 368 रनों का विशाल लक्ष्य हैं। अंतिम दिन इंग्लैंड ने 77/0 के आगे से शुरुआत की। लक्ष्य का पीछा करते हुए इंग्लैंड ने दो विकेट के नुकसान पर 120+ रन बना लिए हैं। कप्तान जो रूट और हासीब हमीद नाबाद हैं। हमीद ने टेस्ट क्रिकेट में अपना चौथा अर्धशतक पूरा किया।

Ind vs eng: पांचवें दिन भारत को पहली सफलता शार्दूल ठाकुर ने रोरी बर्न्स (50) को आउट कर दिलाई। पहले विकेट के लिए रोरी बर्न्स और हासीब हमीद ने 100 रन जोड़े। इसके बाद डेविड मलान रन आउट हो गए। उन्हें मयंक अग्रवाल के थ्रो पर ऋषभ पंत ने रनआउट किया। मलान 5 रन बनाकर आउट हुए।

क्या आपने यह पढ़ा.. Varanasi teacher award: मुख्यमंत्री ने शिक्षक दिवस के अवसर पर आयोजित प्रबुद्ध सम्मेलन में शिक्षक एवं शिक्षिकाओं को सम्मानित किया

बता दें ओवल के मैदान पर आखिरी बार सबसे सफल चेज साल 1902 में देखने को मिला था। उस समय ऑस्ट्रेलिया ने इंग्लैंड के सामने 263 रनों का लक्ष्य रखा था जिसे इंग्लैंड ने 9 विकेट के नुकसान पर हासिल कर लिया था।  

Whatsapp Join Banner Eng