England Team

England Team Return: दूसरा टेस्ट हारते ही भारत से वापस लौटी इंग्लैंड टीम, जानें क्या है पूरा माजरा…

England Team Return: इंग्लैंड की टीम अबूधाबी में अपने प्रैक्टिस कैंप के लिए उड़ान भरेगी

खेल डेस्क, 06 फरवरीः England Team Return: भारत-इंग्लैंड के बीच इन दिनों पांच मैचों की टेस्ट सीरीज खेली जा रही हैं। सीरीज के दूसरे मुकाबले की बात करें तो तीसरे दिन जब खेल खत्म हुआ तब तक दोनों टीमें मुकाबले में थी। मतलब जिस परिस्थिति में मैच खड़ा था वहां से कोई भी जीत हासिल कर सकता था। हालांकि अंत में बाजी मारी रोहित की सेना ने। टीम 106 रनों से मुकाबला अपने नाम करने में कामयाबी रही।

मैच में मिली हार के बाद इंग्लैंड के कप्तान बेन स्टोक्स ने बड़ा खुलासा किया। स्टोक्स के बताए अनुसार, चौथे दिन सुबह से ही टीम के कुछ खिलाड़ी बीमार थे, इसके बाद भी वे मैदान में उतरे। खबरें हैं कि पूरी टीम भारत छोड़कर जा रही है और अगला मैच शुरू होने से पहले भारत वापस लौट आएगी।

हमारे खिलाड़ी वायरस से संक्रमितः बेन स्टोक्स

इंग्लिश कप्तान ने आगे कहा कि, हमारे खिलाड़ी शायद वायरस से संक्रमित हैं। इसके बाद बेन स्टोक्स ने ये भी जोड़ा कि यह रिजल्ट या किसी भी चीज के लिए कोई बहाना नहीं है। उन्होंने यह भी कहा कि, चौथे दिन बल्लेबाजी के लिए उतरने से पहले जो रूट अपनी दाहिनी छोटी उंगली की चोट को लेकर काफी अच्छा महसूस कर रहे थे।

तीसरे टेस्ट से पहले आबुधाबी में तैयारी करेगी इंग्लैंड की टीम 

खबरों से पता चला है कि इंग्लैंड की टीम अबूधाबी में अपने प्रैक्टिस कैंप के लिए उड़ान भरेगी। सीरीज के शेड्यूल के अनुसार तीसरा मुकाबला 15 फरवरी से राजकोट में खेला जाएगा। इससे पहले पूरी टीम 12 या 13 फरवरी को भारत वापस आ जाएगी। दूसरे और तीसरे मुका​बले के बीच करीब 10 दिन का गैप है।

टीम भारत में अपनी तैयारी जारी रखने की बजाय आबुधाबी जा रही है। इससे पहले जब सीरीज शुरू होने वाली थी, उससे पहले भी पूरी टीम ने पहले आबुधाबी पहुंचकर ही अपनी तैयारी को अंतिम रूप दिया था। 

क्या आपने यह पढ़ा… ED Raid in Delhi: दिल्ली में आप नेताओं के घर ईडी की छापेमारी से मचा हड़कंप

Hindi banner 02
देश की आवाज की खबरें फेसबुक पर पाने के लिए फेसबुक पेज को लाइक करें