vaccination camp

Varansi vaccination camp: कोविड से बचाव हेतु रॉयल रेजीडेंसी में लगा वैक्सीनेशन शिविर

Varansi vaccination camp: रेजीडेंसी से जुड़े सेवादारों और ड्राइवर परिवार को मिला विशेष लाभ

रिपोर्टः डॉ राम शंकर सिंह

वाराणसी, 14 सितंबरः Varansi vaccination camp: कोविड 19 से बचाव हेतु गैर सरकारी संस्थाएं और सोसाइटी भी अपनी जिम्मेदारी निभाने में बढ़ चढ़ कर कार्य कर रहे हैं। महमूरगंज स्थित रॉयल रेजीडेंसी के द्वारा आयोजित वैक्सीनेशन शिविर में कुल 192 लोगों का टीकाकरण किया गया। इनमे 142 लोगों को कोरोना का प्रथम डोज़ लगाया गया।

Varansi vaccination camp: रेजीडेंसी के सचिव और शिविर संयोजक प्रोफेसर संजीव कुमार ने बताया कि वैक्सीनेशन कैंप के द्वारा रेजीडेंसी से जुड़े सेवादारों, दाई, ड्राइवर और अल्प आय वर्ग के लोगों को विशेष रूप से लाभान्वित किया गया। आपने कहा कि सक्षम वर्ग तो कहीं भी वैक्सीन ले सकते हैं, परन्तु अल्प आय वर्ग के पास सीमित अवसर होते हैं। समाज को कोविड 19 से पूर्ण रूप से सुरक्षित करने हेतु कमजोर तबकों का भी टीकाकरण बहुत आवश्यक है।

Advertisement

क्या आपने यह पढ़ा…. Grenade attack in pulwama: पुलवामा में आतंकियों ने ग्रेनेड से किया हमला, तीन नागरिक घायल

टीकाकरण की सफलता हेतु प्रोफेसर संजीव ने वाराणसी के मुख्य चिकित्सा अधिकारी डॉ वी.बी.सिंह, डॉ ए.के.पाण्डेय, डॉ सौरभ सिंह, डॉ ममता पाण्डेय, सोसाइटी के कोषाध्यक्ष राजेश मिश्र आदि के प्रति विशेष आभार व्यक्त किया। आपने बताया की अक्टूबर महीने में इसी तरह का एक और शिविर लगाया जायेगा। इस शिविर को संचालित करने में स्वास्थ्य केंद्र मंडुआडीह, राम अग्रवाल, अजीत और अनुज वर्मा, संजय सिंह, सृजन, शालिनी, आशुतोष आदि का विशेष सहयोग रहा।

Whatsapp Join Banner Eng
देश की आवाज़ की तमाम खबरों को फेसबुक पर पाने के लिए लाइक करें.

Advertisement
Copyright © 2021 Desh Ki Aawaz. All rights reserved.