Varanasi DM Became Strict

Varanasi DM Became Strict: प्रधानमंत्री के संसदीय क्षेत्र में जिलाधिकारी हुए सख्त

Varanasi DM Became Strict: प्रार्थना पत्रों के निस्तारण प्राथमिकता पर गुणवत्तापूर्ण और समयबद्धता के साथ करने का दिया निर्देश

रिपोर्ट: डॉ राम शंकर सिंह

वाराणसी, 07 अक्टूबर: Varanasi DM Became Strict: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के संसदीय क्षेत्र में जिलाधिकारी ने अधिकारियों और कर्मचारियों के चूड़ी को टाइट कर दिया है। जिलाधिकारी एस राजलिंगम द्वारा आज संपूर्ण समाधान दिवस पर फरियादियों की जनसुनवाई करते हुए सख्त निर्देश दिये।

नगर निगम क्षेत्र में अतुलानंद कान्वेंट स्कूल तिराहे से आगे शिवपुर की ओर मार्ग पर किये गये अतिक्रमण को तत्काल हटवाने का निर्देश वरुर्णा पार जोनल अधिकारी को दिया। इसके अलावा फुलवरिया फोर लेन मार्ग के एक स्थान पर सब्जी मार्केट लग रही है उसे भी खाली कराने का निर्देश दिया।

मौजा पिसौर शिवपुर के प्रमोद कुमार द्वारा प्रार्थना पत्र दिया गया कि, शिवपुर में सरकारी मार्ग पर अतिक्रमण को खाली कराया जाये। जिलाधिकारी ने नगर आयुक्त को निर्देशित किया कि राजस्व टीम द्वारा नापी कर सर्वेयर नगर निगम को रिपोर्ट दी गयी है लेकिन अब तक कार्यवाही नहीं हुई प्रभावी कार्यवाही करें।

उन्होंने राजस्व निरीक्षक अजगरा भोहर तथा अन्य कई लेखपालों को गुणवत्तापूर्ण और समयबद्धता के साथ निस्तारण न किये जाने पर गहरी नाराजगी जताई और कड़ा रुख अपनाते हुए एक दिन का वेतन रोकने का निर्देश दिया।

समाधान दिवस पर एडीसीपी वरुणा जोन मनीष सांडिल्य, मुख्य विकास अधिकारी हिमांशु नागपाल, एसडीएम सदर सहित सभी संबंधित अधिकारी उपस्थित रहे।

क्या आपने यह पढ़ा… Vibrant Gujarat-Vibrant Morbi: वन डिस्ट्रिक्ट वन प्रोडक्ट के तहत मोरबी जिले से सिरामिक टाइल्स तथा सैनिटरी वेयर का चयन

Hindi banner 02
देश की आवाज की खबरें फेसबुक पर पाने के लिए फेसबुक पेज को लाइक करें