GHOST1

Surat police caught infamous accused: 6 साल से फरार कुख्यात आरोपी को सूरत पुलिस ने फिल्मी अंदाज में पकड़ा, पढ़ें पूरी खबर

Surat police caught infamous accused: सूरत पुलिस ने ऑपरेशन घोस्ट चलाकर 21 मामलों में वांटेड प्रवीण को पकड़ा, 6 साल से था फरार

सूरत, 24 जूनः Surat police caught infamous accused: सूरत पुलिस को 6 साल से फरार कुख्यात आरोपी प्रवीण राउत को पकड़ने में सफलता मिली है। बिहार में छिपे आरोपी को पुलिस ने फिल्मी तरीके से दबोच लिया है। हत्या, हत्या की कोशिश, डकैती, लूट, वसूली सहित मामलों में शामिल रहे आरोपी प्रवीण राउत की पुलिस को तलाश थी। विविध 21 मामलों में वांटेड प्रवीण को पकड़ने के लिए पुलिस की ओपरेशन ‘घोस्ट’ (GHOST) चलाया और उसे बिहार के एक गांव से दबोच लिया।

सूरत पुलिस ने कुख्यात आरोपी को पकड़ने के लिए ओपरेशन ‘घोस्ट’ शुरू किया। इस दौरान सूरत क्राइम ब्रांच को जानकारी मिली कि कुख्यात आरोपी प्रवीण राउत बिहार में अपने गांव गोरमा गांव में छिपा है। इस दौरान क्राइम ब्रांच की टीम उसके गांव पहुंच गई। पुलिस ने आरोपी को पहचान करने के लिए वहां की वेशभूषा धारण कर ली।

क्या आपने यह पढ़ा… Missile VL-SRSAM test: जमीन से हवा में मार करने वाली मिसाइल VL-SRSAM का सफल परीक्षण, पढ़ें पूरी खबर

इतनी ही नहीं आरोपी का पता लगाने के लिए फल विक्रेता बनकर क्षेत्र में लारी चलाकर जानकारी जुटाई। इस तरह एक सप्ताह तक गांव की रैकी कर आरोपी के बारे में जानकारी एकत्र की। आंठवे दिन पुलिस को सफलता मिली और गांव की सीमा पर ताडी पीने निकले आरोपी प्रवीण राउत को पुलिस ने दबोच लिया।

पुलिस को अनुसार आरोपी प्रवीण बिहार में बैठकर फोन के माध्यम से अपने गिरोह को आपरेट कर रहा था। आरोपी से परेशान होकर बिल्डर और अन्य उद्योग से जुड़े पीड़ित व्यापारियों ने पुइस संबंध में पुलिस कमिश्नर से बात की थी। इसके बाद पुलिस ने ऑपरेशन ‘घोस्ट’ चलाकर उसे गिरफ्तार कर लिया।

Hindi banner 02