Dhanbad jwels loot

Robbery in jewelery shop: ज्वेलरी की दुकान में लाखों की डकैती

डकैती का विरोध करने पर एक डकैत ने दुकान के मालिक अर्चित अग्रवाल पर गोली चला दी।

रिपोर्ट: शैलेश रावल
धनबाद, 05 सितंबर:
Robbery in jewelery shop: शनिवार की शाम धनसार मोड़ पर पांच डकैतों ने एक ज्वेलरी दुकान में डकैती की घटना को अंजाम दिया। डकैती का विरोध करने पर एक डकैत ने दुकान के मालिक अर्चित अग्रवाल पर गोली चला दी। गोली बांह को छूकर निकल गई। डकैतों ने दुकान पर मौजूद अर्चित के भाई सुमित अग्रवाल के सिर पर भी पिस्टल से वार किया।

अनुमान लगाया जा रहा है कि डकैतों ने (Robbery in jewelery shop) ज्वेलरी शॉप से 50 लाख रुपए से अधिक के स्वर्ण आभूषण लूट लिए। कांड को अंजाम देकर पांचों डकैत सड़क की दूसरी ओर लगी स्कार्पियो पर सवार होकर फरार हो गए। घटना शनिवार शाम पौने सात बजे की है। भुक्तभोगी अर्चित और सुमित ने पुलिस को बताया कि दुकान पर कोई ग्राहक नहीं था। अचानक पांच लोग मास्क पहन कर आए। दुकान के गेट पर तैनात झरिया निवासी सिक्यूरिटी गार्ड राजेश कुमार को धक्का देकर दुकान के अंदर ले गए। हाथ में पिस्टल लिए डकैतों ने दोनों भाइयों को कब्जे में ले लिया। दो-तीन डकैत गार्ड को दुकान के अंदर पीटते रहे। पीले रंग का टी-शर्ट पहना एक डकैत दोनों भाइयों को धमका कर गहना देने को कहने लगा। विरोध करने पर डकैतों ने दोनों भाइयों को दमभर पीटा।

Robbery in jewelery shop dhanbad

मार कर सुमित का शर्ट फाड़ दिया। उनके सिर पर भी पिस्टल की बट से वार किया। उसके बाद सभी काउंटर के अंदर घुस कर शोकेस में रखे गहनों को समेट कर एक बैग में भर लिया। जाते-जाते डकैतों ने दोनों भाइयों को काउंटर के नीचे बैठने को कहा। दो राउंड हवाई फायरिंग की। इसके बाद अर्चित पर निशाना साध कर बदमाश ने उस पर फायरिंग कर दी। गोली अर्चित के दाहिने बांह को छूते हुए निकल गई।

Robbery in jewelery shop: डकैतों का हमलावर रुख को देखते हुए दोनों भाई सहम गए। इसके बाद गहनों से भरा बैग लेकर डकैत वहां से निकल गए। वहीं घटना के बाद विधायक राज सिन्हा, जिटा महासचिव राजीव शर्मा, चेतन गोयनका सहित अन्य व्यवसायी दुकान पर पहुंचे।

यह भी पढ़ें:Humanity: स्वयं को एक वीर योद्धा बनाएं: सिमरन स्वराज

Hindi banner 02