New Rule On Children China

Pubg game case: गेम की लत में बच्चे ने घर की तिजोरी से उड़ाए 3 लाख रूपये, पड़ोसी पर मामला दर्ज

Pubg game case: 13 साल के नाबालिग बच्चे ने पब्जी खेल की लत के कारण अपने ही घर से तीन लाख रुपये उड़ाकर खेल में लगा दिए

नई दिल्ली, 04 दिसंबरः Pubg game case: आजकल मोबाइल में गेल खेलने की लत बढ़ती जा रही हैं और इसके कई साइड इफेक्ट भी सामने आ रहे हैं। इसी बीच राजस्थान के झालावाड़ शहर के 13 साल के नाबालिग बच्चे ने पब्जी खेल की लत के कारण अपने ही घर से तीन लाख रुपये उड़ाकर खेल में लगा दिए। मामले में बच्चे के पड़ोसी पर केस दर्ज कराया गया हैं।

Pubg game case: जानकारी के अनुसार झालावाड़ शहर के गागरोन रोड का रहने वाला एक नाबालिग लड़का पब्जी खेलने की लत में इतना डूब गया कि उसने अपने घर की तिजोरी ही खाली कर दी। नाबालिग ने पब्जी खेल-खेलकर 3 लाख रुपये उड़ा दिए। परिजनों का आरोप है कि बेटे की इस लत का फायदा पड़ोस में ई-मित्र की दुकान चलाने वाले युवक नेे उठाया हैं।

क्या आपने यह पढ़ा….. Surya Grahan 2021: साल का अंतिम सूर्य ग्रहण आज, भूलकर भी ना करें यह काम

Advertisement

परिजनों ने आरोप लगाया है कि ई-मित्र चलाने वाला युवक बच्चे को घर से पैसे लाने को मजबूर करता था और खुद के रेफरल कोड से इक्विपमेंट्स खरीदवा रहा था। पैसे नहीं लाने पर अगले दिन दोगुने पैसे लाने की धमकी देता था। ऐसे में परिजनों ने कोतवाली थाने में मामला दर्ज करवाया हैं। साथ ही जिला पुलिस अधीक्षक से कार्यवाही की गुहार लगाई है कि आरोपी के खिलाफ कड़ी कार्यवाही की जाएं।

नाबालिग के मामा ने बताया कि उसके भांजे को पड़ोस में ई-मित्र की दुकान चलाने वाले शाहबाज खान ने 21 जून को अपने पास बुलाया और अपने झांसे में लेकर पब्जी में इक्विपमेंट्स खरीदने की बात कही। साथ ही नाबालिग से उसके पिता केे आधार कार्ड, पैन कार्ड, मोबाइल और बैंक अकाउंट की जानकारी भी मंगवा ली।

Whatsapp Join Banner Eng