admin

Private hospital closed in ahmedabad: अहमदाबाद के सभी निजी अस्पताल 2 दिन रहेंगे बंद, जानें क्या है वजह

Private hospital closed in ahmedabad: फोर्म ‘सी’ रिन्युअल के लिए बीयू परमिशन के मुद्दे को लेकर अहमदाबाद में आज और कल बंद रहेंगे निजी अस्पताल एवं नर्सिंग होम्स

अहमदाबाद, 14 मईः Private hospital closed in ahmedabad: अहमदाबाद में आज फोर्म ‘सी’ रिन्युअल के लिए बीयू परमिशन के मुद्दे को लेकर निजी अस्पतालों के डॉक्टरों की ओर से रैली आयोजित की गई। इस मुद्दे पर अहमदाबाद के सभी निजी अस्पताल और नर्सिंग होम्स को आज और कल बंद रखने का निर्णय लिया गया है।

Private hospital closed in ahmedabad: फोर्म ‘सी’ रिन्युअल के मुद्दे पर आज डॉक्टरों की ओर से अहमदाबाद के आश्रम रोड़ पर वल्लभसदन से रिवरफ्रन्ट तक रैली का आयोजन किया गया। हाथ में विविध बैनरों के साथ रैली निकाली गई। उल्लेखनीय है कि अहमदाबाद हॉस्पीटल एंड नर्सिंग होम्स एसोसिएशन (एएचएनए) ने फोर्म ‘सी’ रिन्युअल के लिए बीयू परमिशन अनिवार्य करने से कई निजी अस्पताल और नर्सिंग अस्पतालों को दिक्कत आ रही है।

क्या आपने यह पढ़ा…… Tripura CM resigns: त्रिपुरा के मुख्यमंत्री बिप्लव देव ने दिया अपने पद से इस्तीफा

Advertisement

आहना के सेक्रेटरी डॉ. विरेन शाह का कहना है कि 1949 से 2021 तक अस्पताल और नर्सिंग होम्स ने रजिस्ट्रेशन के लिए सभी आवश्यक दस्तावेज दिए है और उनका फोर्म ‘सी’ रिन्युअल किया गया है। इसके बाद 2021 के अक्टूबर से फोर्म ‘सी’ रिन्युअल के लिए अचानक बीयू परमिशन अनिवार्य करने से गंभीर स्थिति पैदा हो गई है।

Hindi banner 02
देश की आवाज़ की तमाम खबरों को फेसबुक पर पाने के लिए लाइक करें.

Copyright © 2022 Desh Ki Aawaz. All rights reserved.