Tripura cm

Tripura CM resigns: त्रिपुरा के मुख्यमंत्री बिप्लव देव ने दिया अपने पद से इस्तीफा

Tripura CM resigns: भाजपा ने बुलाई विधायक दल की बैठक

नई दिल्ली, 14 मईः Tripura CM resigns: त्रिपुरा के मुख्यमंत्री बिप्लव देव ने आज मुख्यमंत्री पद से इस्तीफा दे दिया है। बिप्लव कुमार देव के अचानक इस्तीफे की खबर ने राष्ट्रीय राजनीति में हलचल पैदा कर दी है। उन्होंने अपना इस्तीफा राज्यपाल सत्यदेव नारायण आर्य को सौंप दिया हैं।

बिप्लव कुमार देव की छवि त्रिपुरा में बड़े बीजेपी नेता के तौर पर रही है। इससे पहले कल बिप्लव कुमार देव ने दिल्ली में गृहमंत्री अमित शाह से मुलाकात की थी। माना जा रहा है पार्टी नेतृत्व के इशारे पर ही उन्होंने मुख्यमंत्री पद से इस्तीफा दे दिया हैं।

क्या आपने यह पढ़ा…… Top ripped jeans for men: पुरुषों के लिए टॉप रिप्ड जीन्स, आइए जानें हमारे साथ

Advertisement

बिप्लव देव के इस्तीफे के साथ ही राज्य में नए सीएम के चेहरे को लेकर काफी चर्चाएं हो रही हैं। बताया जा रहा है कि डॉ.माणिक साह, राज्यसभा सांसद और बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष, उपमुख्यमंत्री जिष्णु देब बर्मन और केंद्रीय राज्य मंत्री प्रतिमा भौमिक का नाम नए सीएम के चुनाव में सबसे ऊपर चल रहा हैं।

पद छोड़ने की बताई यह वजह

बिप्लव देव ने मीडिया से कहा कि उनके लिए पार्टी का फैसला सर्वोपरि है। आलाकमान के कहने पर उन्होंने अपना पद छोड़ दिया हैं। उन्होंने कहा मेरे जैसे कार्यकर्ता को संगठन के लिए काम करने की जरूरत हैं। हालांकि उन्होंने यह नही बताया कि नया सीएम कौन होगा।

Advertisement
Hindi banner 02
देश की आवाज़ की तमाम खबरों को फेसबुक पर पाने के लिए लाइक करें.

Copyright © 2022 Desh Ki Aawaz. All rights reserved.