Police arrested two bootleggers

Police arrested two bootleggers: गुजरात में शराब तस्करी का नया तरीका, पुलिस ने दो बुटलेगरों को किया गिरफ्तार

Police arrested two bootleggers: पुलिस ने कार का बोनेट खोल भारी मात्रा में शराब बरामद की

अहमदाबाद, 04 जनवरीः Police arrested two bootleggers: गुजरात में शराब पर प्रतिबंध है, लेकिन बुटलेगरों द्वारा प्रदेश में शराब की तस्करी करने के लिए नये-नये हथकंड़े अपनाये जाते है। ऐसा ही एक मामले वड़ोदरा में सामने आया है। यहां लोकल क्राइम ब्रांच ने सूचना के आधार पर भारी मात्रा में शराब के साथ दो बुटलेगर को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने एक इको कार भी जप्त की है। जिसमें से भारी मात्रा में शराब बरामद की गई है। बुटलेगरों ने पुलिस से बचने के लिए शऱाब को कार की बोनेट में छिपा रखा था।

जानकारी के मुताबिक जिला एलसीबी पुलिस को सूचना मिली थी कि हालोल की तरफ से एक इको कार में विदेशी शराब की तस्करी की जा रही है। पुलिस ने सूचना के आधार पर वकीलपुरा गांव के निकट गस्त बढ़ा दिया। इस दौरान वहां से एक इको कार गुजरी। पुलिस ने ड्राइवर को कार रोकने के लिए कहा। लेकिन आरोपियों ने इको कार तेज गति से भगाने का प्रयास किया।

क्या आपने यह पढ़ा…… National education policy: राष्‍ट्रीय शिक्षा नीति, मातृभाषा के संदर्भ में महात्मा गांधी की ‘नई तालीम’ का अनुकरण करती है : उपराष्ट्रपति

एलसीबी ने बताया कि कार चालक ने तेज गति से कार भगाया। लेकिन एलसीबी की एक टीम उसका पीछा कर उसे दबोच लिया। पुलिस ने बताया कि आरोपी शराब की डिलीवरी देने आये थे। पुलिस को पता ना चले इसलिए कार के बोनेट पर भारी मात्रा में शराब छिपा रखी थी। फिलहाल दोनों आरोपियों (Police arrested two bootleggers) को दबोच कर आगे की कार्रवाई शुरु की है।

Whatsapp Join Banner Eng