Rudraksha varanasi

PM varanasi visit preparation: प्रधानमंत्री मोदी के वाराणसी दौरे से पहले सीएम योगी ने तैयारियों का किया सूक्ष्म निरीक्षण

PM varanasi visit preparation: अधिकारियो को दिया आवश्यक निर्देश

रिपोर्ट : डॉ राम शंकर सिंह

वाराणसी, 13 जुलाई: PM varanasi visit preparation: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी 15 जुलाई गुरुवार को अपने संसदीय क्षेत्र वाराणसी आ रहे हैं। वह यहां 1500 करोड़ से ज्यादा की सौगात देने वाले हैं। पीएम मोदी के दौरे से पहले मंगलवार को सीएम योगी वाराणसी पहुंचे और एक-एक कार्यक्रम स्थल पर जाकर खुद व्यवस्थाओं को जाना और सूक्ष्म निरीक्षण किया .

सीएम योगी विश्वनाथ मंदिर और अन्नपूर्णा मंदिर भी पहुंचे और दर्शन पूजन किया। हालांकि पीएम मोदी के प्रोटोकाल में विश्वनाथ मंदिर जाने का कार्यक्रम फिलहाल नहीं है। मुख्‍यमंत्री योगी आदित्‍यनाथ का हेलिकाप्टर मंगलवार की दोपहर 12.45 बजे बीएचयू के आईटी ग्राउंड पर उतरा। यही पर पीएम मोदी की जनसभा होनी है। इस दौरान (PM varanasi visit preparation) प्रशासनिक अधिकारी और पार्टी पदाधिकारी भी मौके पर स्‍वागत करने पहुंचे। 

देश-दुनिया की खबरें अपने मोबाइल पर पाने के लिए यहां क्लिक करें।

आईटी ग्राउंड से निकलकर मुख्‍यमंत्री का काफिला एमसीएच विंग पहुंचा। आईटी ग्राउंड पर पीएम का संबोधन और प्रमुख उद्घाटन और शिलान्‍यास का आयोजन होना है। लिहाजा सीएम ने यहां पर कार्यक्रम स्‍थल का जायजा लिया। इसके बाद रुद्राक्ष कन्‍वेंशन सेंटर पर तैयारी को देखने के लिए रवाना हो गए। मुख्‍यमंत्री का काफिला सबसे पहले एमसीएच विंग पहुंचा जहां पर पीएम शहर के कोरोना योद्धाओं से संवाद करेंगे। इसके बाद वह सिगरा की ओर रवाना हो गए और रुद्राक्ष अंतरराष्‍ट्रीय कन्‍वेंशन सेंटर का निरीक्षण किया।

यह भी पढ़े…..Varanasi plumber murder: वाराणसी मे सरेआम गोली मारकर प्लम्बर की हत्या

इस दौरान तैयारियों का जायजा लिया और अधिकारियों को आवश्‍यक दिशा निर्देश भी दिया। यहां से सीएम योगी पहले विश्वनाथ मंदिर और उसके बाद अन्नपूर्णा मंदिर पहुंच कर दर्शन पूजन भी किया ।