Varanasi murder

Varanasi plumber murder: वाराणसी मे सरेआम गोली मारकर प्लम्बर की हत्या

Varanasi plumber murder: छर्रा लगने से एक व्यक्ति घायल

  • कार्य मे शिथिलता बरतने हेतु चौकी इंचार्ज सस्पेंड

रिपोर्ट : डॉ राम शंकर सिंह

वाराणसी, 14 जुलाई: Varanasi plumber murder: लोहता के केराकतपुर गांव में मंगलवार को दिनदहाड़े बदमाशों ने मोटर साइकिल सवार प्लंबर कन्हैया प्रजापति (33) की गोली मारकर हत्या कर दी और असलहा लहराते भाग निकले। घटना में कन्हैया के साथ पीछे बैठे बड़ौरा निवासी कारीगर इलियास को भी कमर के पास छर्रे लगे हैं। कार्य मे शिथिलता बरतने के आरोप मे यस पी ग्रामीण ने चौकी प्रभारी राजेश सिंह को निलंबित कर , हमलावरों की तलाश हेतु टीमें गठित कर दी है.

देश-दुनिया की खबरें अपने मोबाइल पर पाने के लिए यहां क्लिक करें।

कन्हैया के भाई दिलीप की तहरीर पर लोहता पुलिस ने गांव के हिस्ट्रीशीटर अखिलेश सिंह, शुभम सिंह, प्रमोद सिंह, कमलेश सिंह, मुकेश सिंह और तीन अज्ञात के खिलाफ हत्या, (Varanasi plumber murder) हत्या के प्रयास का मुकदमा दर्ज किया है। कन्हैया सुबह बाइक पर दो और कारीगरों को बैठाकर सिगरा के लिए निकला था। घर से कुछ दूरी पर प्राथमिक विद्यालय के पास पहले से सुनसान सड़क पर खड़े तीन बदमाशों ने पहले कन्हैया को रोका।

एक बदमाश पिस्टल से कन्हैया की बाइक पर बैठे जंसा के बड़ौरा निवासी इलियास पर पिस्टल से गोली (Varanasi plumber murder) चलाई। संयोग से छर्रा उसकी कमर में लगा। कन्हैया कुछ समझ पाता, तब तक बदमाश ने कन्हैया के माथे पर एक गोली मारी और दो गोली सीने में उतार दी।

क्या आपने यह पढ़ा….Exam cancel: प्रधानमंत्री की प्रस्तावित वाराणसी यात्रा को देखते हुए काशी विद्यापीठ की 15 जुलाई की परीक्षा निरस्त

इसके बाद एक ही बाइक से तीनों बदमाश गांव की गलियों से होते हुए भाग गये। आस-पास के लोगों ने घटना की सूचना पुलिस को दी। घायल कन्हैया को लेकर घर के लोग पास के अस्पताल में ले गये। अस्पताल में भर्ती करने से इनकार करने पर पुलिस ने बीएचयू ट्रामा सेंटर भेजवाया। वहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई। तहरीर में भाई दिलीप ने बताया कि शुभम के ललकारने पर अखिलेश ने गोली मारी।