OPL 3 2022

OPL-3 2022: गोकुलधाम प्रीमियर लीग की तरह अहमदाबाद में ओर्चिड हाइट्स प्रीमियर लीग का आयोजन किया गया

OPL-3 2022: सोसायटी की सेक्रेटरी शालु दोशी ने बताया कि पिछले तीन से हो रहा लीग का आयोजन

अहमदाबाद, 07 जूनः OPL-3 2022: इंडियन प्रीमियर लीग अभी-अभी पूरी हुई है। जिसने दर्शकों का खूब मनोरंजन किया है। हम टीवी पर आने वाली लोकप्रिय टीवी सीरियल तारक मेहता का उल्टा चश्मा में भी गोकुलधाम प्रीमियर लीग देखते हैं। तब मन में ऐसा सवाल उठता है कि अगर समाज में सच में इस तरह के मैच का आयोजन किया जाए तो अलग ही खुशी होगी।

OPL

अहमदाबाद शहर में एपलवुड टाउनशीप में स्थित ओर्चिड हाइट्स सोसायटी द्वारा IPL और GPL (गोकुलधाम प्रीमियर लीग) जैसी ही OPL अर्थात् ओर्चिड हाइट्स प्रीमियर लीग (OPL-3 2022) का आयोजन किया गया था। जिसमें हर आयु वर्ग के लोगों ने हिस्सा लिया था। यह तीन दिवसीय इवेंट थी। जिसमें महिलाओं, पुरुषों और बच्चों ने भी भाग लिया था।

क्या आपने यह पढ़ा… CR earns crores rupees revenue from scrap disposal: मध्य रेल ने अप्रैल और मई 2022 के दौरान स्क्रैप के डिस्पोजल से करोड़ो रुपये का राजस्व अर्जित किया

OPL 2

ओर्चिड हाइट्स सोसायटी के सेक्रेटरी शालु दोशी ने इस कार्यक्रम के बारे में बताते हुए कहा कि हम पिछले 3 सालों से OPL का आयोजन कर रहे हैं। जिसमें सोसायटी मेम्बर्स के अलावा बाहर के लोग भी हिस्सा लेते हैं। इस कार्यक्रम में बड़े से लेकर छोटे तक उत्साहपूर्वक हिस्सा लेते हैं। इस लीग के विजेता को ट्राफी सहित मेडल दिया जाता हैं।

OPL 3

सोसायटी की सेक्रेटरी शालु दोशी ने बताया कि इस प्रकार के इवेंट में बाहर के महेमान आते हैं जो विजेताओं को ट्रॉफी सहित पुरस्कार प्रदान करते हैं।

Opl 4

किंतु हमने बच्चों को उनके पेरेंट्स द्वारा ही इनाम दिलवाया। इसके पीछे का उद्देश्य यही था कि बच्चों की जीत में माता-पिता की खुशी होती है और बच्चों के लिए माता-पिता से बढ़कर कोई विशेष नहीं होता हैैं। जिसकी वजह से यह निर्णय लिया गया।

Hindi banner 02