nitin patel iuans

Nitin Patel: मेहसाणा में नितिन पटेल की हुंकार- जब तक मैं जनता के दिल में हूं, मुझे कोई नहीं हटा सकता

Nitin Patel: नितिन पटेल ने कहा, ”मैं असली मेहसाणा का हूं.” मुझे कोई लालच नहीं है

अहमदाबाद, 13 सितंबरः Nitin Patel: गुजरात के मुख्यमंत्री पद से विजय रूपाणी के इस्तीफे के बाद नए मुख्यमंत्री को लेकर तरह-तरह की अटकलें लगाई जा रही थीं. जबकि प्रधानमंत्री ने एक नए नाम का सरप्राइज देकर सभी को चौंका दिया है। तो अब उपमुख्यमंत्री नितिन पटेल का क्या होगा? इसको लेकर कई सवाल उठ रहे हैं कि मेहसाणा ऑक्सीजन प्लांट के उद्घाटन के मौके पर पहुंचे नितिन पटेल ने कहा, ”मैं असली मेहसाणा का हूं.” मुझे कोई लालच नहीं है। सिर्फ मैं ही नहीं, भलभला के नाम मीडिया में था। इस बात का एहसास नहीं कि मैं अकेला रह गया था। जब तक मैं जनता के दिल में हूं, मुझे कोई नहीं हटा सकता। मैंने कई उतार-चढ़ाव देखे हैं।

नितिन पटेल को भी सीएम बनने का आखिरी मौका
नितिन पटेल (Nitin Patel) के लिए गुजरात का मुख्यमंत्री बनने का यह आखिरी मौका हो सकता है, लेकिन इस बार भी उन्हें मुख्यमंत्री नहीं बनाया गया है. बीजेपी ने जहां भूपेंद्र पटेल को मुख्यमंत्री बनाया है, वहीं नितिन पटेल ने भी अपना आखिरी मौका गंवा दिया है. मुख्यमंत्री की घोषणा के बाद नितिन पटेल एक हजार लीटर की क्षमता के अभिनव ऑक्सीजन प्लांट का उद्घाटन करने मेहसाणा सिविल अस्पताल पहुंचे। इसके बाद उन्होंने 5 करोड़ रुपये की लागत से मेहसाणा में नवनिर्मित कमलपथ रोड का लोकार्पण किया।

यह भी पढ़ें:-Supriya shrinet: भाजपा शासित राज्यों के मुख्यमंत्री बदलने पर कांग्रेस प्रवक्ता सुप्रिया श्रीनेत का बयान

मैंने खुद नए मुख्यमंत्री के लिए प्रस्ताव रखा था: नितिन पटेल
उद्घाटन के बाद नितिन पटेल (Nitin Patel) ने कहा कि आज आपके मन में नए मुख्यमंत्री की घोषणा को लेकर तरह-तरह के सवाल होंगे। मैंने खुद नए सीएम के लिए प्रस्ताव रखा था। नए मुख्यमंत्री हमारे सहयोगी हैं। आज भी भूपेंद्रभाई सप्ताह में पांच बार मेरे कार्यालय आते हैं।

नितिन पटेल ने आगे कहा कि मैं एक असली मेहसाणा का हूं, मैं किसी लालच में नहीं आता। यह मेरी जिम्मेदारी है कि पार्टी जो कुछ भी सौंपे, वह मैं करूं। भालभला आता-जाता रहेगा, जब तक मैं लोगों के दिल में हूं, मुझे कोई नहीं हटा सकता। मैं पहले भी विपक्ष में रहा हूं। मेरा नाम मीडिया में चल रहा था, अकेला नहीं, यह महसूस नहीं कर रहा था कि मैं अकेला रह गया हूं। मैंने कई उतार-चढ़ाव देखे हैं।

Whatsapp Join Banner Eng