Mount Abu 2

Mount Abu Liquor Confiscated: रीको थाना पुलिस ने 150 कॉर्टन अंग्रेजी ब्रांड की शराब जब्त की

Mount Abu Liquor Confiscated: शराब तस्करी के मामले में रीको थाना पुलिस को मंगलवार को एक ओर कामयाबी मिली

माउंट आबू, 03 अगस्तः Mount Abu Liquor Confiscated: पिछले दो-तीन महीनों से आबूरोड से पालनपुर नेशनल हाईवे पर जाने वाले वाहनों की सख्ती से जांच पड़ताल की जा रही हैं। शराब तस्करी के मामले में रीको थाना पुलिस को मंगलवार को एक ओर कामयाबी मिली।

पुलिस अधीक्षक सिरोही धर्मेंद्र सिंह, अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक मिलन कुमार जोहिया व माउंट आबू पुलिस उपअधीक्षक प्रवीण सेन के सुपर विजन में इस कार्रवाई को अंजाम दिया गया।

आबूरोड पालनपुर नेशनल हाईवे पर स्थित मावल पुलिस चौकी से गुजरात जाने वाले मार्ग पर मुखबिर के द्वारा सूचना मिली कि एक ट्रक में अंग्रेजी शराब की विभिन्न ब्रांड चोरी-छुपे गुजरात ले जाई जा रही हैं। इस मौके पर मावल थाना चौकी पर ही नाकाबंदी करवाई गई।

क्या आपने यह पढ़ा.. Howrah-Ahmedabad: हावड़ा-अहमदाबाद स्पेशल ट्रेन के सिंदखेड़ा स्टेशन पर समय में बदलाव

सुबह के समय यह ट्रक RJ07GA2989 को रुकवाकर जब उसकी तलाशी ली गई तो वेस्ट पेपर व भूसे की आड़ में इसी ट्रक में से 150 अंग्रेजी किस्म के विभिन्न ब्रांड की शराब पाई गई। जिसे चोरी छुपे गुजरात सप्लाई करने के लिए ले जाया जा रहा था।

जिसे मौके पर ही पुलिस ने जब्त कर चालक तुलसाराम गोमदा राम निवासी बिदासर जिला चूरू व खलासी सिया राम पुत्र पवन कुमार शर्मा बिदासर जिला चूरू को गिरफ्तार कर लिया। इस कार्रवाई के दौरान उप निरीक्षक चुन्नीलाल, हेड कांस्टेबल देवाराम व कांस्टेबल गिरधारी सिंह एवं कांस्टेबल महेंद्र सिंह की भूमिका अहम रही।

देश-दुनिया की खबरें अपनेे मोबाइल में पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें