Harak singh Rawat

Harak Singh Rawat statement: उत्तराखंडः हरक सिंह रावत ने कहा, भाजपा में वापसी के रास्ते बंद

Harak Singh Rawat statement: टिकट नहीं मिला तो भी कांग्रेस के लिए करूंगा काम

अहमदाबाद, 17 जनवरी: Harak Singh Rawat statement: विधानसभा चुनाव से पहले उत्तराखंड की राजनीति में उतार-चढाव दिखाई दे रहे है। उत्तराखंड में भाजपा के बर्खास्त किए गए हरक सिंह रावत ने कहा कि मैं बीजेपी आलाकमान से बात नहीं करूंगा और अब बीजेपी में वापसी के रास्ते बंद हो गए हैं। उन्होंने कहा कि वह कांग्रेस में शामिल होंगे और चुनाव भी लड़ेंगे।

हरक सिंह रावत ने कहा (Harak Singh Rawat statement) कि पार्टी बड़े नेताओं के बच्चों को टिकट दे रही है। उन्होंने कहा कि मै पार्टी की सेवा करना चाहता था। उन्होंने कहा कि मैं चुनाव लड़ रहा हूं और अब मैं कांग्रेस में शामिल होंगा। उन्होंने कहा कि अगर कांग्रेस से बात नहीं बनी तो वह कांग्रेस के लिए काम करेंगे। हरक सिंह यादव ने अपने सियासी विरोधी माने जाने वाले हरीश रावत की जमकर तारीफ की और कहा कि हरीश रावत बड़े भाई हैं और उनसे बातचीत हुई है। उन्होंने कहा कि वह कांग्रेस में शामिल होंगे और चुनाव भी लड़ेंगे। अगर वह कांग्रेस में शामिल नहीं हुए तो वह कांग्रेस के लिए काम करेंगे और बीजेपी को हराएंगे।

Hindi banner 02

हरक सिंह ने कहा कि बीजेपी ने उन पर आरोप लगाए हैं और ये आरोप गलत हैं। क्योंकि वह तो कह रहे थे कि वह पार्टी की सेवा करना चाहते हैं और वह कई बार बीजेपी नेताओं को इसकी जानकारी दे चुके थे। लेकिन बीजेपी ने अपनी गलतियों को छिपाने के लिए उन्हें बलि का बकरा बनाया है।

क्या आपने यह पढ़ा…Pt. Birju Maharaj passed away: पद्म विभूषण से सम्मानित पं. बिरजू महाराज का हार्ट अटैक से निधन