CM Bhavina patel

Govt Announce 3 Crore Prize For Bhavina: मुख्यमंत्री विजय रूपाणी द्वारा भाविना पटेल को पुरस्कार के रूप में 3 करोड़ रूपये देने की घोषणा, वीडियो कॉल कर परिवार को दी बधाई

Govt Announce 3 Crore Prize For Bhavina: रूपाणी सरकार ने भावना पटेल के लिए 3 करोड़ रुपये के ईनाम की घोषणा की है

अहमदाबाद, 29 अगस्तः Govt Announce 3 Crore Prize For Bhavina: गुजरात सरकार ने टोक्यो पैरालंपिक में महिला टेबल टेनिस वर्ग-4 फाइनल में रजत पदक जीतकर भारत और गुजरात को दुनिया भर में प्रसिद्ध करने वाली भावना पटेल पर पुरस्कारों की बौछार की है। रूपाणी सरकार ने भावना पटेल के लिए 3 करोड़ रुपये के ईनाम की घोषणा की है। इसके अलावा भावना को राज्य सरकार सरकारी नौकरी भी देगी।

bhavina patel medal

मुख्यमंत्री विजय रूपाणी ने पैरालिंपिक में रजत पदक विजेता भावना पटेल से वीडियो कॉल के जरिए बात की और देश के लिए पदक जीतने पर उन्हें बधाई दी। मुख्यमंत्री विजय रूपाणी ने दिव्यांग खेल प्रतिभा पुरस्कार योजना के तहत 3 करोड़ रुपये की प्रोत्साहन राशि की घोषणा की और भावना पटेल को अगले पैरालंपिक में स्वर्ण पदक लाने और आने वाले समय में इस बेहतरीन कोचिंग के साथ खेल में अपने करियर को अगले स्तर तक ले जाने की कामना की।

क्या आपने यह पढ़ा.. Tokyo Paralympics: टोक्यो पैरालिंपिक में भारत को मिला तीसरा मेडल, डिस्कस थ्रो विनोद कुमार ने जीता ब्रॉन्ज

भावना पटेल टोक्यो पैरालंपिक में महिला टेबल टेनिस वर्ग-4 के फाइनल में हार गईं। फाइनल मैच में भावना को चीन की झोउ यिंग ने सीधे सेट में 3-0 से हराया। चीनी एथलीट ने तीसरी बार पैरालंपिक में स्वर्ण पदक जीता है। इससे पहले भावना पटेल ने सेमीफाइनल में झांग मियाओ को हराकर फाइनल में प्रवेश किया था।

देश-दुनिया की खबरें अपने मोबाइल मेें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करेें