News Flash thambnail

Fake liquor factory busted: वड़ोदरा में सीरप की आड़ में नकली शराब बनाने की फैक्ट्री का पर्दाफाश

Fake liquor factory busted: छापे के दौरान पीसीबी ने 30 लाख रुपये का शराब और मशीन सहित कुल 1 करोड़ रुपये की वस्तुएं जब्त की है

अहमदाबाद, 02 दिसंबरः Fake liquor factory busted: वडोदरा में आयुर्वेदिक सीरप बनाने की आड़ में नकली विदेशी शराब बनाने की फैक्ट्री का पुलिस ने पर्दाफाश किया है। पुलिस ने फैक्ट्री में से 30 लाख रुपये की नकली शराब के साथ मशीन, अन्य साधन मिलाकर करीब 1 करोड़ की वस्तुएं भी जब्त की है।

जानकारी के मुताबिक पीसीबी के पीआई जे.जे पटेल को सूचना मिली थी कि शहर के निकट सांकरदा गांव के पास स्थित दुर्गा इन्डस्ट्रियल एस्टेट में आयुर्वेदिक सीरप की आड़ में नकली शराब बनायी जाती है और आयुर्वेदिक दवाई कंकासाव के नाम पर बाजार में बेची जा रही है।जिसकी सूचना के आधार पर पीसीबी ने कंपनी में छापा मारा था।

क्या आपने यह पढ़ा…. IIT campus placement: आईआईटी (बीएचयू) के छात्र को 2.05 करोड़ का ऑफर

Advertisement

छापे के दौरान पीसीबी ने 30 लाख रुपये का शराब और मशीन सहित कुल 1 करोड़ रुपये की वस्तुएं जब्त की है। पुलिस ने इस मामले में कंपनी के तीन लोगों को अपनी गिरफ्त में ले लिया हैं। फिलहाल पुलिस ने बताया कि कंपनी के मालिक नीतिन कोडवाणी है, जो डुप्लीकेट सेनीटाइज बेचने के मामले में पकड़ा गया था इसके बाद उसने सीरप की आड़ मे अल्कोहल बनाकर आयुर्वेदिक दवाई के नाम पर बिक्री करने की शुरुआत की थी।

Whatsapp Join Banner Eng