Drugs

Drugs seized in gujarat: गुजरात के समुद्र किनारे से बरामद की गई ड्रग्स, कीमत जान उड़ जाएंगे होश….

Drugs seized in gujarat: ड्रग्स पाकिस्तानी फिशिंग बोट अल तायासा में भरकर लाया जा रहा था

अहमदाबाद, 14 सितंबरः Drugs seized in gujarat: गुजरात तट देश में मादक पदार्थों की तस्करी के लिए ड्रग्स सिंडिकेट का पसंदीदा मार्ग बन गया है। आये दिन यहां से करोड़ों की ड्रग्स बरामद की जाती हैं। इस बीच एक बार फिर राज्य के समुद्र किनारे से ड्रग्स बरामद की गई हैं। गुजरात एंटी टेररिस्ट स्कवॉर्ड और कोस्ट गार्ड ने बीच समुद्र में संयुक्त ऑपरेशन से यह ड्रग्स पकड़ा गया हैं। बताया जा रहा है कि बरामद की गई ड्रग्स 40 किलोग्राम हैं। जिसकी अंतर्राष्ट्रीय बाजार में 200 करोड़ रुपये कीमत हैं।

मिली जानकारी के अनुसार यह ड्रग्स पाकिस्तानी फिशिंग बोट अल तायासा में भरकर लाया जा रहा था। ड्रग्स के साथ पाकिस्तान के छह नागरिकों को भी गिरफ्तार किया गया है। बताया गया है कि यह ड्रग्स पंजाब भेजा जाने वाला था। उल्लेखनीय है कि ड्रग्स नेटवर्क के मामले में हाल ही में गृहराज्य मंत्री हर्ष संघवी ने कहा था कि गुजरात पुलिस ड्रग्स नेटवर्क के विरुद्ध एक्शन ले रही है।

गुजरात पुलिस मात्र गुजरात ही नहीं अन्य राज्यों में से भी ड्रग्स पकड़ रही है। गुजरात पुलिस विविध एजेंसी के साथ मिलकर ड्रग्स नेटवर्क तोड़ रही हैं। पिछले एक वर्ष में गुजरात पुलिस ने ड्रग्स पर हल्लाबोला है। अनेक एजेंसी के साथ मिलकर गुजरात पुलिस ने भारत-पाकिस्तान बोर्डर पर गोलियां का सामना कर ड्रग्स पकड़ने काम किया है।

क्या आपने यह पढ़ा….. Weight loss tips: क्या आप भी बढ़े हुए वजन से हैं परेशान…! नाश्ते में शामिल करें यह 3 चीजें

Hindi banner 02