Dhanbad road accident

Dhanbad road accident: अनियंत्रित ट्रेलर ने युवक और कई ऑटो को रौंदा, एक की मौत

Dhanbad road accident: हादसे में वासेपुर आरा मोड़ के रहने वाले ऑटो चालक रेहान उर्फ छोटू अंसारी की मौके पर ही मौत हो गई

धनबाद, 06 दिसंबरः Dhanbad road accident: सोमवार के अहले सुबह 4:30 बजे एक अनियंत्रित 12 चक्का ट्रेलर ने पहले श्रमिक चौक गोलंबर में टक्कर मारी इसके बाद ऑटो लेन में खड़े ऑटो को अपनी चपेट में लेते हुए सड़क किनारे दुकान में जा घुसा। हादसे में वासेपुर आरा मोड़ के रहने वाले ऑटो चालक रेहान उर्फ छोटू अंसारी की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि तीन अन्य गंभीर रूप से घायल हुए हैं। सभी को एसएनएमएमसीएच में भर्ती कराया गया है।

Dhanbad road accident: हादसे के बाद आक्रोशित लोगों ने टायर इत्यादि जलाकर गया पुल को जाम कर दिया। सुबह 4:30 बजे एक ट्रेलर बरटांड से बोकारो की ओर जा रहा था। श्रमिक चौक पर पहुंचते हैं ट्रेलर अनियंत्रित हो गया। सबसे पहले उसने गोलंबर में टक्कर मारी। इसके बाद उसने अपनी स्टीयरिंग बाई और मोड़ लिया। यहां से दाएं मुड़ कर सीधे गया पुल अंडरपास की ओर जाना था। लेकिन ट्रेलर सीधे ऑटो लेन की तरफ बढ़ गया।

Dhanbad road accident: एक प्रत्यक्षदर्शी ने बताया कि वहां पर खड़े होकर वह एक अन्य ऑटो चालक से बात कर रहा था तभी देखा कि गोलंबर की तरफ से लगभग 80 किमी प्रति घंटे की स्पीड में ट्रेलर उनकी ओर बढ़ रहा है। वह तुरंत उस ऑटो चालक को धक्का देते हुए दूसरी तरफ भागा इतने में ट्रेलर पुलिस बैरिकेडिंग को तोड़ते हुए उनके ऑटो के परखच्चे उड़ाते हुए ऑटो लाइन में खड़े अन्य वाहनों को अपनी चपेट में लेकर घसीटते हुए सड़क किनारे दुकान में जा घुसा।

क्या आपने यह पढ़ा….. Aung San Suu Kyi sentenced: म्यांमार की नोबल विजेता नेता आंग सान सू को चार साल की सजा, यह था मामला

बताया कि सुबह के समय कई लोग ऑटो में ही सोए हुए थे जबकि कुछ यात्रियों से बातचीत कर रहे थे। हादसे के बाद चार लोग ऑटो में ही दब गए। जोरदार आवाज व चीख-पुकार सुनकर आसपास के ऑटो चालक दुकानदार मदद के लिए दौड़े। काफी मशक्कत के बाद चारों को दबे ऑटो से बाहर निकाला गया।

काफी खून बहने के कारण ऑटो चालक रेहान उर्फ छोटू अंसारी की मौके पर ही मौत हो गई थी। आनन-फानन में सभी को अस्पताल भेजा गया। इधर स्थानीय लोगों ने ट्रेलर के चालक और खलासी को धर दबोचा और उसकी जमकर पिटाई कर दी। बाद में कुछ लोगों ने बीच-बचाव कर दोनों को भीड़ से छुड़ाया और मौके पर पहुंची पुलिस के हवाले कर दिया।

Whatsapp Join Banner Eng