delhi police

Manish Sisodia’s appearance in the court: आज मनीष सिसोदिया की कोर्ट में होगी पेशी, ट्रैफिक पुलिस ने जारी की एडवाइजरी

Manish Sisodia’s appearance in the court: आज मनीष सिसोदिया की कोर्ट में होगी पेशी, ट्रैफिक पुलिस ने जारी की एडवाइजरी, ये सड़कें रहेंगी बंद

दिल्ली में शराब नीति घोटाला केस में सीबीआई ने रविवार को दिल्ली के डिप्टी सीएम सिसोदिया को गिरफ्तार कर तकरीबन 8 घंटे तक पूछताछ की थी।

दिल्ली, 27 फ़रवरी: Manish Sisodia’s appearance in the court: सीबीआई ने लंबी पूछताछ के बाद रविवार को देर रात दिल्ली के उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया को गिरफ्तार कर लिया। आबकारी नीति में कथित घोटाले के आरोप में सिसोदिया को गिरफ्तार किया गया है। अब जानकारी आ रही है कि सीबीआई दोपहर 2 बजे उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया को दीन दयाल उपाध्याय मार्ग स्थित राउज एवेन्यू कोर्ट में पेश करेगी। 

ट्रैफिक पुलिस ने एडवाइजरी जारी की है

वहीं, इस पूरे मामले को देखते हुए दिल्ली ट्रैफिक पुलिस ने एक एडवाइजरी जारी कर लोगों को मिंटो रोड, दीन दयाल उपाध्याय मार्ग पर जाने से बचने की सलाह दी है। दिल्ली की ट्रैफिक पुलिस ने अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल पर ट्वीट कर यह जानकारी दी है। पुलिस ने लिखा, “यातायात की विशेष व्यवस्था के कारण डीडीयू रोड पर मिंटो रोड से आईटीओ और इसके विपरीत यातायात प्रभावित होगा। कृपया इस मार्ग का उपयोग करने से बचें।”

उप-राज्यपाल ने कि थी सीबीआई जांच की मांग

बता दे कि, दिल्ली में शराब नीति घोटाला केस में सीबीआई ने रविवार को दिल्ली के डिप्टी सीएम सिसोदिया को गिरफ्तार कर तकरीबन 8 घंटे तक पूछताछ की थी। वहीं, सोमवार को सीबीआई सिसोदिया को कोर्ट में पेश करेगी। जुलाई, 2022 में दिल्ली के उप-राज्यपाल वीके सक्सेना ने मनीष सिसोदिया के खिलाफ सीबीआई जांच की मांग कि थी। सक्सेना ने सिसोदिया पर कथित भ्रष्टाचार के आरोप लगाये थे। जिसके बाद सिसोदिया के खिलाफ ED और CBI ने जांच शुरू की।

यह भी पढ़ें:-Cm Arvind Kejriwal statement: सीएम केजरीवाल का दावा, कहा- CBI ने आकाओं के दबाव में आकर कि डिप्टी सीएम की गिरफ्तारी…

Hindi banner 02