Cm Arvind Kejriwal statement

Cm Arvind Kejriwal statement: सीएम केजरीवाल का दावा, कहा- CBI ने आकाओं के दबाव में आकर कि डिप्टी सीएम की गिरफ्तारी…

Cm Arvind Kejriwal statement: सीएम केजरीवाल ने कहा कि, वह मानते हैं कि उनके खिलाफ कोई सबूत नहीं है, लेकिन उन्हें गिरफ्तार करने का राजनीतिक दबाव इतना ज्यादा था कि वे अपने राजनीतिक आकाओं की बात मामने के लिए विवश हो गए। 

Cm Arvind Kejriwal statement: दिल्ली के डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया की गिरफ्तारी के बाद मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने एक ट्वीट कर बड़ा दावा किया था। उन्होंने ट्वीट कर केंद्र कि मोदी सरकार पर भी निशाना साधा है। उन्होंने दावा किया कि सीबीआई के ज्यादातर अधिकारी मनीष सिसोदिया की गिरफ्तारी के पक्ष में नहीं थे।

सीएम अरविंद केजरीवाल ने अपने ट्वीट में लिखा कि, मुझे बताया गया है कि ज्यादातर सीबीआई अधिकारी मनीष की गिरफ्तारी के खिलाफ थे। सीबीआई अधिकारी उनका सम्मान करते है। वह मानते हैं कि उनके खिलाफ कोई सबूत नहीं है, लेकिन उन्हें गिरफ्तार करने का राजनीतिक दबाव इतना ज्यादा था कि वे अपने राजनीतिक आकाओं की बात मामने के लिए विवश हो गए। 

‘जल्द ही घोटाले की जांच आगे भी बढ़ेगी’

वहीं, सीएम अरविंद केजरीवाल के दावे के पर पलटवार करते हुए बीजेपी सांसद मनोज तिवारी ने ट्वीट कर जवाब दिया है। उन्होंने ट्वीट में कहा है कि-आपने गुजरात में भी आईबी को लेकर ऐसी फेक न्यूज फैलाई…अब सबको पता है कि आप जो कुछ भी लिखते और कहते हैं वह फेक है…कानून को अपना काम करने दीजिए। शराब घोटाले में शराब मंत्री यानी मनीष सिसोदिया की जांच जल्द आगे भी बढे़गी। ये ही आपका भी डर है ना. 

“सीबीआई के सवालों का सही जवाब नहीं देने पर गिरफ्तार किया गया” 

बता दें कि दिल्ली शराब घोटाला मामले में केंद्रीय जांच ब्यूरो ने रविवार को डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया को पूछताछ के लिए तलब किया था। सीबीआई अधिकारियों ने डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया से 8 घंटे तक पूछताछ करने के बाद गिरफ्तार कर लिया। सीबीआई ने दावा किया कि पूछताछ के दौरान डिप्टी सीएम सिसोदिया न सिर्फ जानकारी छिपा रहे थे, बल्कि जांच टीम को गुमराह करने की भी कोशिश भी कर रहे थे। सीबीआई के सवालों का सही जवाब नहीं देने पर उन्हें गिरफ्तार किया गया था। 

यह भी पढ़ें:Delhi politics: भाजपा के नेता का आप पर हमला, कहा- दिल्ली को भष्ट्राचार में पहला स्थान दिलवा दिया

Hindi banner 02