Crime Branch: रामनगर मे नकली मोबिल बनाने वाले कारखाने में क्राइम ब्रांच का छापा

Crime Branch: रामपुर वार्ड में चल रहे अवैध मोबिल बनाने के कारखाने में क्राइम ब्रांच की टीम ने छापेमारी की, संचालक गिरफ्तार

रिपोर्टः डॉ राम शंकर सिंह

वाराणसी, 28 जून: Crime Branch: रामनगर थाने से लगभग 300 मीटर की दूरी पर रामपुर वार्ड में चल रहे अवैध मोबिल बनाने के कारखाने में क्राइम ब्रांच (Crime Branch) की टीम ने छापेमारी की। मौके से कारखाना संचालक को गिरफ्तार कर लिया गया। वहीं दो ड्रम में रखे 350 लीटर नकली मोबिल भी बरामद हुआ।

आरोपित चार महीने से अवैध कारोबार कर रहा था। वह वाराणसी से लोकल मोबिल लाकर साफकर ब्रांडेड मोबिल बनाता था। पुलिस अग्रिम कार्रवाई में जुट गई। क्राइम ब्रांच (Crime Branch) की टीम को पिछले कुछ महीने से रामपुर में नकली मोबिल बनाने की शिकायत मिल रही थी। शाम को मुखबिर से सूचना मिली कि कारखाने में मोबिल बनाया जा रहा है। इस पर क्राइम ब्रांच प्रभारी अश्वनी पांडेय रामनगर पुलिस के साथ कारखाने पर आ धमके। अचानक पुलिस की छापेमारी से हड़कंप मच गया।

Advertisement

देश-दुनिया की खबर अपनेे मोबाइल में पढ़ने के लिए यहाँ क्लिक करें

पूछताछ करने पर पता चला कि आरोपित वाराणसी से लोकल मोबिल लेकर आता था। कस्ट्रोल कंपनी का खाली डिब्बा भी लेकर आता था। मोबिल बनाकर उसे वाराणसी व चंदौली में बेचता था। क्राइम ब्रांच (Crime Branch) के प्रभारी ने बताया कि गिरफ्तार आरोपित रामपुर निवासी मुकेश अपने घर में ही नकली मोबिल बनाता था। उधर एक बात कि खूब चर्चा रही कि रामनगर थाने से चंद कदम की दूरी पर ही अवैध कारोबार चल रहा था और पुलिस को इसकी भनक तक नहीं लगी।

क्या आपने यह पढ़ा.. Jambolan: इन चीजों के लिए फायदेमंद है जामुन, जानें कैसे करें इस्तेमाल