admin ajax 1

Bhakti khandhar won three medals in skating event: अहमदाबाद की भक्ति खंधार ने बढ़ाया गुजरात का गौरव, पढ़ें पूरी खबर

Bhakti khandhar won three medals in skating event: राष्ट्रीय स्तर की स्केटिंग स्पर्धा में अहमदाबाद की भक्ति खंधार ने स्वर्ण, रजत और कांस्य सहित तीनों पदक जीत कर गुजरात का गौरव बढ़ाया

अहमदाबाद, 17 मईः Bhakti khandhar won three medals in skating event: चंदीगढ़ में आयोजित राष्ट्रीय स्तर की स्केटिंग स्पर्धा में अहमदाबाद की भक्ति ए.खंधार ने पहली बार स्वर्ण, रजत और कांस्य सहित तीनों पदक जीत कर गुजरात का गौरव बढ़ाया है। शहर के नारणपुरा में रहने वाली 14 वर्षीय भक्ति खंधार नारणपुरा की टीईआरएफ स्कूल में नौंवी कक्षा की छात्रा है।

Bhakti khandhar won three medals in skating event: भक्ति ने कोड स्केटिंग में राष्ट्रीय स्तर पर आयोजित रोलर स्केट फेडरेशन ऑफ इंडिया स्पर्धा में हिस्सा लेने के लिए शहर के प्रितमनगर की टीएम स्केटिंग रिंक की ओर से ऑनलाइन रजिस्ट्रेशन करवाया था। इस स्पर्धा में गुजरात, कर्णाटक, महाराष्ट्र, दिल्ली, पंजाब, तमिलनाडू, राजस्थान, उत्तरप्रदेश सहित राज्यों के स्पर्धकों ने हिस्सा लिया।

क्या आपने यह पढ़ा….. Rajkot railway division: राजकोट रेल मंडल पर टेंडर की जगह अब ऑनलाइन बोली से होगी ई-नीलामी

Advertisement

भक्ति खंधार ने 14 से 17 वर्ष के आयुवर्ग में 3000 मीटर की रोड रेस, वन लेप रोड रेस और 1000 मीटर रींक रेस में स्वर्ण, रजत और कांस्य पदक प्राप्त कर गुजरात का गौरव बढ़ाया है। भक्ति की यह सफलता उनके कोच वैभवभाई ब्रह्मभट्ट की मेहनत और मार्गदर्शन के आभारी है। भक्ति को उसकी दादी और नानी के आशीर्वाद तथा बहन खुशी ने अभिनंदन दिया है।

Hindi banner 02