Varanasi development authority

Authorization day in varanasi: वाराणसी विकास प्राधिकरण में आम-जनमानस के प्रकरणों के त्वरित निस्तारण हेतु प्राधिकरण दिवस आज

Authorization day in varanasi: हर महीने के तृतीय गुरुवार को होता है प्राधिकरण दिवस

रिपोर्टः डॉ राम शंकर सिंह

वाराणसी, 21 जुलाईः Authorization day in varanasi: प्रधानमंत्री के संसदीय क्षेत्र में आम जनमानस की समस्याओं के त्वरित एवं गुणवत्ता पूर्ण निस्तारण हेतु वीडीए द्वारा प्राधिकरण दिवस का आयोजन किया जा रहा है। हर महीने के तृतीय गुरुवार को वाराणसी विकास प्राधिकरण के सभागार में आयोजित हो रहे समाधान दिवस पर आम जनता के द्वारा अपनी अपनी समस्याओं को रखा जाता है। जनता की विभिन्न समस्याओं का संबंधित अधिकारी गण के द्वारा, गुणवत्ता पूर्ण त्वरित समाधान किया जाता है। इस महीने का समाधान दिवस आज गुरुवार को प्राधिकरण के सभागार में हो रहा है।

क्या आपने यह पढ़ा…. Presidential election result 2022: द्रौपदी मुर्मू या यशवंत सिन्हा किसके सिर सजेगा राष्ट्रपति का ताज…! आज होगा निर्णय

इस संबंध में वीडीए के सूत्रों ने बताया कि, संवेदनशील एवं जवाबदेही प्रशासन सरकार की शीर्ष प्राथमिकताओं में सम्मिलित है। विकास प्राधिकरण में जनसामान्य की कठिनाइयों एवं समस्याओं के त्वरित निस्तारण हेतु शासन द्वारा प्रदत्त आदेश के क्रम में प्रत्येक माह के तृतीय बृहस्पतिवार को “प्राधिकरण दिवस” के आयोजन किए जाने के निर्देश प्रदान किए गए है।

Authorization day in varanasi: प्रदत्त आदेश के क्रम में आज (21 जुलाई को) पूर्वाह्न 10 बजे से प्राधिकरण कार्यालय स्थित सभागार, में “प्राधिकरण दिवस” का आयोजन किया जा है।

प्राधिकरण दिवस का उद्देश्य

  1. जनसामान्य एवं अधिकारियों के बीच सीधा संवाद स्थापित करना, जिससे नागरिकों को प्रशासन में अपनी सहभागिता महसूस हो
  2. जनता की समस्याओं को सुन समझकर उनका गुणवत्तापूर्ण निस्तारण
Hindi banner 02