ED

Ahmedabad ED: अहमदाबाद ईडी के दो अधिकारी पांच लाख की रिश्वत लेते हुए गिरफ्तार

Ahmedabad ED: अहमदाबाद ईडी के दो अधिकारी रिश्वत लेते हुए रंगे हाथ गिरफ्तार हुए हैं

अहमदाबाद, 02 जुलाईः Ahmedabad ED: अहमदाबाद ईडी (Ahmedabad ED) के दो अधिकारी रिश्वत लेते हुए रंगे हाथ गिरफ्तार हुए हैं। दोनों अधिकारियों को पांच लाख की रिश्वत लेते हुए एसीबी की टीम ने दबोच लिया है।

जानकारी के मुताबिक अहमदाबाद के प्रहलादनगर में स्थित एन्फोर्समेन्ट डिरेक्टोरेट विभाग (ईडी) की ऑफिस में सीबीआई के एसीबी विभाग द्वारा गुप्त सूचना के आधार पर छापा मारा गया। जिसमें डिप्टी डायरेक्टर और असिस्टन्ट डायरेक्टर व्यापारी से पांच लाख रूपये ले रहे थे। पुलिस ने दोनों को गिरफ्तार कर आगे की कार्यवाही शुरू कर दी है।

देश-दुनिया की खबर अपने मोबाइल में पढ़ने के लिए यहाँ क्लिक करें

पेतलाद टाउन थाने के एक बिचोलिये को एसीबी ने 50 हजार रुपये की रिश्वत लेते हुए पकडा है। कांस्टेबल ने हलफनामा व उसके वकील के खिलाफ अपराध दर्ज नहीं करने पर एक लाख रुपये की रिश्वत की मांग की। समझौता होने के बाद 50 हजार रुपये का सौदा हुआ।

इसकी शिकायत एसीबी से करने के लिए जाल बिछाया गया था। जिसमें आरक्षक की ओर से 50 हजार रुपये की रिश्वत लेने आया एक बिचौलिया पकड़ा गया। एसीबी के जाल में फंसने की सूचना मिलते ही कांस्टेबल फरार हो गया।

क्या आपने यह पढ़ा.. MSME: राजमार्ग मंत्री नितिन गड़करी ने खुदरा और थोक व्यापार को सूक्ष्म, लघु और मध्यम उद्दम के रूप में शामिल करने की घोषणा की