Varanasi 1

100 days of UP government: उत्तर प्रदेश सरकार के 100 दिन पूरे होने पर सरकार की उपलब्धियों के संबंध में जयवीर सिंह की हुई पत्रकार वार्ता

  • सर्किट हाउस में हुई प्रेस कांफ्रेंस में विधायक पिंडरा डॉ अवधेश सिंह, विधायक कैंट सौरभ श्रीवास्तव, जिला और शहर अध्यक्ष भी हुये शामिल

100 days of UP government: उत्तर प्रदेश के पर्यटन मंत्री जयवीर सिंह ने गिनाये सरकार की उपलब्धियां

वाराणसी, 04 अगस्त: 100 days of UP government: उत्तर प्रदेश में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के द्वितीय कार्यकाल के 100 दिन पूर्ण हो गये। सरकार के 100 दिन पूरे होने के अवसर पर प्रदेश के पर्यटन मंत्री जयवीर सिंह सर्किट हाउस में मीडिया से मुख़ातिब हुये। पत्रकारों से खचाखच भरे कॉन्फ्रेंस हाल में मंत्री जयवीर सिंह ने प्रदेश सरकार के द्वारा किये समस्त कार्यों को सिलसिले बार ढंग से मीडिया के समक्ष रखा।

क्या आपने यह पढ़ा…. Eat candy and earn 61 lakh Rs: कैंडी खाइए ओर कमाइए लाखों रूपये, यह कंपनी दे रही शानदार ऑफर

पत्रकार वार्ता में पर्यटन मंत्री ने उत्तर प्रदेश में योगी आदित्य नाथ को ऐतिहासिक मुख्यमंत्री की संज्ञा दी। आपने कहा कि प्रदेश में योगी आदित्यनाथ ने पहली बार मुख्यमंत्री के रूप में, भारी जनसमर्थन से दुबारा पुनः चुनाव जीता और मुख्यमंत्री बने। उत्तर प्रदेश में इसके पहले कोई भी मुख्यमंत्री, अपने नेतृत्व में दुबारा चुनाव जीतकर सरकार बनाने में सफल ना हो सके।

सरकार के सौ दिनों की उपलब्धियों पर मंत्री जयवीर सिंह ने विस्तार से प्रकाश डाला। प्रदेश में विकास कार्यों, जनहित से जुडी योजनाओं और क़ानून व्यवस्था प्रबंधन की चर्चा करते हुये आपने कहा कि जिस प्रकार देश में नरेंद्र भाई मोदी के शासन व्यवस्था से संतुष्ट जनता ने उन्हें दुबारा प्रधानमंत्री बनाया, उसी तरह योगी आदित्यनाथ के कार्यों से संतुष्ट प्रदेश की जनता ने उन्हें दुबारा मुख्यमंत्री बनाया।

पत्रकार वार्ता में प्रधानमंत्री के संसदीय क्षेत्र में हुये विकास कार्यों पर डॉ अवधेश सिंह विधायक और सौरभ श्रीवास्तव ने सिलसिलेवार रूप से विचार व्यक्त किये।

Hindi banner 02