WR GM ADI division tour

WR GM ADI division tour: पश्चिम रेलवे महाप्रबंधक ने अहमदाबाद मंडल का दो दिवसीय दौरा किया…

WR GM ADI division tour: पश्चिम रेलवे महाप्रबंधक ने अहमदाबाद, साबरमती स्टेशन रिडवलपमेंट प्लान और हाई स्पीड रेल प्रोजेक्ट पर चल रहे विकास कार्यों का निरीक्षण किया

अहमदाबाद, 04 दिसंबरः WR GM ADI division tour: पश्चिम रेलवे के महाप्रबंधक अशोक कुमार मिश्र ने अहमदाबाद मंडल का दो दिवसीय दौरा किया। जिसके दौरान आज 04 दिसंबर को साबरमती और अहमदाबाद हाई स्पीड रेल (HSR) स्टेशनों की साइटों का दौरा किया और मुंबई-अहमदाबाद हाई स्पीड रेल परियोजना की प्रगति की समीक्षा की।

अहमदाबाद मंडल के मंडल रेल प्रबंधक तरुण जैन, विभागों के प्रमुखों के साथ-साथ पश्चिम रेलवे एवं नेशनल हाई स्‍पीड रेल कॉर्पोरेशन लिमिटेड, रेल भूमि विकास प्राधिकरण और मुख्य परियोजना प्रबंधक कार्यालय के वरिष्ठ अधिकारी भी इस दौरान उपस्थित रहे। अहमदाबाद स्टेशन पर पर एक असेम्बली आयोजित की गई जिसमें रेल भूमि विकास प्राधिकरण द्वारा अहमदाबाद स्टेशन के पुनर्विकास पर प्रेजेंटेशन के माध्यम से रिडवलपमेंट प्लान बताया गया।

साथ ही साथ मुख्य परियोजना प्रबंधक द्वारा साबरमती स्टेशन का रिडवलपमेंट प्रेजेंटेशन प्रस्तुत किया गया। नेशनल हाई स्‍पीड रेल कॉर्पोरेशन लिमिटेड, रेल भूमि विकास प्राधिकरण और मुख्य परियोजना प्रबंधक (I) द्वारा पावर प्रेजेंटेशन के माध्यम से अहमदाबाद स्टेशन पर हाइस्पीड रेल प्रोजेक्ट पर चल रहे कार्यों पर प्रकाश डाला गया।

WR GM ADI division tour 1

इस दौरान महाप्रबंधक मिश्र ने नेशनल हाई स्‍पीड रेल कॉर्पोरेशन लिमिटेड द्वारा पर पूरे हो चुके और चल रहे अवसंरचनात्मक कार्यों का निरीक्षण किया और भावी साबरमती एचएसआर स्टेशन के लघु मॉडल को भी देखा। उन्हें परियोजना में किए गए विभिन्न विकास और प्रगति के बारे में अधिकारियों द्वारा अवगत कराया गया।

महाप्रबंधक मिश्र ने विभिन्न विभागों के वरिष्ठ अधिकारियों के साथ मंडल में किए गये यात्री सुविधाओं एवं विकास कार्यों की विस्तार से समीक्षा की तथा उससे संबन्धित एक्शन प्लान पर चर्चा की। उन्होंने कहा कि लागत और समय की अधिकता से बचने के लिए निर्धारित लक्ष्य तिथि के भीतर चल रही परियोजना के कार्यों को पूरा करना नितांत आवश्यक है।

क्या आपने यह पढ़ा…. PM Modi meet Maa heeraba: दूसरे चरण के मतदान से पहले मां हीराबा से मिले पीएम मोदी, यहां से करेंगे वोट…

Hindi banner 02