Vigillance awareness week

Vigilance Awareness Week: अहमदाबाद मण्डल पर “सतर्कता जागरूकता सप्ताह” के अंतर्गत मीटिंग का आयोजन

अहमदाबाद, 28 अक्टूबर: Vigilance Awareness Week: पश्चिम रेलवे के अहमदाबाद मंडल पर आज दिनांक 28 अक्टूबर 2021 को वरिष्ठ उपमहाप्रबंधक पश्चिम रेलवे, नरेश लालवानी ने मंडल पर चल रहे “सतर्कता जागरूकता सप्ताह” के दौरान मंडल के सभी अधिकारियों तथा कर्मचारियों के साथ बैठक की ।

इस बैठक के दौरान लालवानी ने मण्डल पर सभी अधिकारियों एवं कर्मचारियों के साथ चर्चा करते हुए कहा कि हम सभी को ईमानदारी, सत्यनिष्ठा एवं पारदर्शिता से कार्य करना चाहिए। सभी को अंतर्मन से भ्रष्टाचार के खिलाफ लड़ने की ईच्छा और दृढ़संकल्प को अंतर्निविष्ट करने तथा सामान्य जनजीवन में ईमानदारी को अपनाना चाहिये।

Vigilance Awareness Week

क्या आपने यह पढ़ा…Season ticket holders allowed to travel: पश्चिम रेलवे ने 4 जोड़ी ट्रेनों में सीजन टिकट धारकों को यात्रा की अनुमति दी

Vigilance Awareness Week: वरिष्ठ सतर्कता अधिकारी (यातायात) अनिता पकियानाथन ने पावर प्रजेंटेशन के माध्यम से विभिन्न विभागों में पकड़े गए केसों एवं की गई कार्यवाही आदि पर जानकारी दी। उन्होंने बताया कि हमें सतर्कता के साथ कार्य करना चाहिए कभी–कभी निर्दोष लोग भी फंस जाते है।

लालवानी ने इस दौरान सभी अधिकारियों एवं कर्मचारियों के साथ विस्तृत चर्चा की और उनके सुझाव भी लिए। इस मीटिंग में निजी पार्टी के लोगों को भी बुलाया गया उनसे उनकी समस्याएं एवं सुझाव को भी सुना एवं उचित कार्यवाही करने का आश्वासन भी दिया।

Whatsapp Join Banner Eng

इस अवसर पर लालवानी के साथ मंडल रेल प्रबंधक तरुण जैन, अपर मंडल रेल प्रबंधक अनंत कुमार,अपर मंडल रेल प्रबंधक परिमल शिंदे तथा समस्त शाखा अधिकारी एवं उप मुख्य सतर्कता अधिकारी (लेखा) सीमा जाखड़ी, उप मुख्य सतर्कता अधिकारी (इंजीनियरिंग) मनीष कुमार, वरिष्ठ सतर्कता अधिकारी (यातायात) अनिता पकियानाथन एवं सहायक सतर्कता अधिकारी (मेकेनिकल) अरुलमणी पौलराज  उपस्थित रहे ।