16ce968f 6f52 493e a557 5ce3d9e8b80f

Aryan khan bell: किंग खान के बेटे आर्यन को मिली जमानत, सोनू सूद ने कही यह बात

Aryan khan bell: समय जब न्याय करता है तब गवाहों की जरूरत नहीं होती: सोनू सूद

मनोरंजन, 28 अक्टूबरः Aryan khan bell: बॉलीवुड के सुपरस्टार शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान को ड्रग्स केस में जमानत मिल गई हैं। वे क्रूज ड्रग्स केस के मामले में जेल में थे। एनसीबी अधिकारियों ने शीप पार्टी पर छापे के दौरान उन्हें गिरफ्तार किया था। इसके बाद 3 अक्टूबर को उन्हें न्यायिक हिरासत में भेजा गया था। उनकी जमानत से पिता शाहरुख और माता गौरी खान को राहत मिली हैं।

Aryan khan bell: इस दौरान बॉलीवुड के अभिनेता सोनू सूद ने ट्वीट कर अपनी प्रतिक्रिया व्यक्त की हैं। सोनू ने अपने ट्वीट में कहा है कि समय जब न्याय करता है तब गवाहों की जरूरत नहीं होती। हालांकि सोनू ने इस ट्वीट में आर्यन खान का ज्रिक नहीं किया हैं। लेकिन उन्होंने इशारों में ही रिहाई पर अपनी प्रतिक्रिया व्यक्त की हैं।

क्या आपने यह पढ़ा….. Washimbe-Bhalwani double line work completed: सोलापुर मंडल के वाशिम्बे- भालवनी डबल लाइन सेक्शन का कार्य पूर्ण

वहीं आर माधवन ने कोर्ट के फैसले के तुरंत बाद एक ट्वीट किया, जिसमें उन्होंने भगवान का शुक्रिया अदा किया। माधवन ने लिखा, शुक्र है भगवान का। एक पिता होने के नाते मैं राहत महसूस कर रहा हूं। उम्मीद है कि सारी अच्छी और पॉजिटिव चीजें हों।

Whatsapp Join Banner Eng