Operation amanat abhiyan

Operation amanat abhiyan: राजकोट मंडल के आरपीएफ स्टाफ ने ऑपरेशन अमानत अभियान के तहत लाखों का सामान सही मालिकों को सौंपा

Operation amanat abhiyan: राजकोट मंडल के आरपीएफ स्टाफ ने “ऑपरेशन अमानत” अभियान के अंतर्गत जनवरी माह के दौरान करीब 4.34 लाख रु का सामान सही मालिकों को सौंपा

राजकोट, 09 फरवरीः Operation amanat abhiyan: राजकोट मंडल के समर्पित कर्मचारी अपने सम्माननीय ग्राहकों को सुखद और सुरक्षित यात्रा अनुभव प्रदान करने के लिए हमेशा आगे रहते हैं। कई बार यात्री ट्रेन में चढ़ते या उतरते समय या फिर स्टेशन पर हड़बड़ी में अपना सामान साथ में ले जाना भूल जाते हैं।

ऑपरेशन “अमानत” के तहत आरपीएफ कर्मी ऐसे सामान को सुरक्षित रखने में मदद करते हैं और उन्हें उसके सही मालिक को लौटाते हैं। राजकोट मंडल द्वारा वर्ष 2023 के शुरूआती माह जनवरी में पश्चिम रेलवे के राजकोट मंडल के रेलवे सुरक्षा बल (RPF) ने कानूनी औपचारिकताओं के बाद 14 यात्रियों का करीब 4.34 लाख रु का सामान सही मालिकों को सौंप दिया है।

राजकोट डिविजन के मंडल रेल प्रबंधक अनिल कुमार जैन तथा मंडल सुरक्षा आयुक्त पवन कुमार श्रीवास्तव ने संबंधित रेलकर्मियों द्वारा की गयी त्वरित कार्यवाही, ईमानदारी और कार्य के प्रति समर्पण की सराहना की है।

क्या आपने यह पढ़ा…. TMKOC bhide name change: तारक मेहता के मास्टर भिड़े ने बदला अपना नाम! अब इस नाम से जाने जाएंगे एक मेव सेक्रेटरी…

Hindi banner 02