TMKOC bhide

TMKOC bhide name change: तारक मेहता के मास्टर भिड़े ने बदला अपना नाम! अब इस नाम से जाने जाएंगे एक मेव सेक्रेटरी…

TMKOC bhide name change: शो में आत्माराम भिड़े का किरदार निभा रहे मदार चंद्रवादकर को कम ही लोग उनके असली नाम से जानते हैं

मनोरंजन डेस्क, 09 फरवरीः TMKOC bhide name change: पॉपुलर कॉमेडी शो तारक मेहता का उल्टा चश्मा बीते 14 सालों से दर्शकों का फेवरेट बना हुआ है। इस शो का हर किरदार लोगों का जाना पहचाना है और सभी को अपना सा लगता है। चाहे जेठालाल हो या फिर दयाबेन या फिर माधुरी भाभी या गोकुलधाम के एक में वे सेक्रेटरी आत्माराम भिड़े।

आत्माराम भिड़े का किरदार निभा रहे मदार चंद्रवादकर को कम ही लोग उनके असली नाम से जानते हैं। लेकिन क्या आप यह जानते हैं कि शो में मंदार अपना नाम बदलने की सोच रहे हैं। जी हां अपने लेटेस्ट इंस्टाग्राम के स्टोरी से मंडार ने कुछ ऐसा ही संकेत दिया है।

आत्माराम भिड़े यानी मंडार चंदवाडकर ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से अपने स्टोरी में एक तस्वीर पोस्ट की है। इस तस्वीर में मंदार ब्राउन कलर की एक बिल्ली को गोद में लेकर बैठे नजर आ रहे हैं और उनके चेहरे में बड़ी सी स्माइल है। इस तस्वीर को कैप्शन देते मंडार ने कैटमाराम लिखा है। जो अपने नाम आत्माराम को बदलकर कैटमाराम बता रहे हैं। 

बहुत ही पॉपुलर आत्माराम भिड़े

बता दे कि मंदार तारक मेहता का उल्टा चश्मा के पहले थिएटर कर चुके हैं। हालांकि उन्हें असली पहचान इस शो में दी और आज वह घर घर में पहचाने जाते हैं। शो में उनका किरदार इतना मुश्किल है कि असल जिंदगी में भी लोगों ने उन्हे भिड़े के नाम से ही जानते हैं। इस इंटरव्यू के दौरान उन्होंने बताया था कि उनके घर में बिजली का बिल भी भिड़े के नाम से ही आता है और पड़ोसी भी उन्हें भिड़े ही कह कर पुकारते हैं। 

क्या आपने यह पढ़ा…. Controversial statement of former jharkhand MP: झारखंड के पूर्व सांसद का विवादास्पद बयान, कहा- जैन मंदिरों को बाबरी मस्जिद की तरह…

Hindi banner 02